इंटर मिलान के पूर्व चेयरमैन मैसिमो मरोट्टा ने कहा है कि उन्हें इस बात का इल्म नहीं हैं कि आखिरकार सेरी ए क्लब ने रियल मैड्रिड के मिडफील्डर लूका मॉड्रिच को साइन क्यों नहीं किया। उनका कहना है कि उन्हें यह भी नहीं पता है कि ट्रांसफर सागा में क्या हुआ था।


गौरतलब है कि समर के दौरान रूस में खेले गए फीफा वर्ल्ड कप में क्रोएशिया को फाइनल में ले जाने वाले मॉड्रिच इंटर मिलान मूव से काफी लिंक हुए थे। यह पहली बार था जब क्रोएशिया फीफा के इस एलीट टूर्नामेंट के फाइनल तक पहुंचा था।

इटैलियन आउटलेट कैल्सियोमेर्काटो के मुताबिक सेरी ए क्लब ने उन्हें लुभाने के लिए एक शानदार ऑफर की पेशकश की थी। इस ऑफर के मुताबिक इंटर ने उन्हें एक सीजन के लिए 10 मिलियन यूरो अदा करने की बात कही थी। खबरों की माने तो मॉड्रिच भी रियल मैड्रिड छोड़ने के लिए बेताब थे।


पर स्पैनिश क्लब ने उन्हें बर्नबेयु में रुकने के लिए मना लिया था। इंटर मिलान के पूर्व चेयरमैन मरोट्टा से हाल में क्लब के ट्रांसफर बिजनेस के बारे में पूछा गया था।


इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं पता कि आखिरकार क्यों समर ट्रांसफर के दौरान रियल मैड्रिड के क्रोएशियन मिडफील्डर ने इटैलियन क्लब जॉइन नहीं किया था। उन्होंने कहा, 'मॉड्रिच इंटर मिलान में? मुझे नहीं पता कि क्या हुआ था। मुझे इस बारे में कोई आइडिया नहीं है।'


बता दें कि सोमवार को लंदन में फीफा बेस्ट अवॉर्ड अपने नाम करने के बाद मॉड्रिच ने इंटर मिलान लिंक पर बात की थी। क्रोएशिया इंटरनेशनल ने  कहा था कि उन्होंने कभी भी बर्नबेयु छोड़ने के बारे में नहीं सोचा था।