इटैलियन क्लब इंटर मिलान ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के फ्रेंच फॉरवर्ड एंथनी मार्सियाल को साइन करने की रेस से खुद को अलग कर लिया है। कहा जा रहा है कि इंग्लिश क्लब ने अपने फॉरवर्ड को इंटर भेजने की लोन डील में इंटर के क्रोएशियन विंगर इवान पेरिसिच को शामिल करने की मांग की थी।


मार्सियाल को उम्मीद थी कि शायद वह आने वाली जनवरी में लोन डील पर ही सही, ओल्ड ट्रैफर्ड छोड़ देंगे और इंटर को उनका संभावित क्लब बताया जा रहा था।


मार्सियाल को ओल्ड ट्रैफर्ड में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है। इस सीजन वह महज 79 मिनट खेले हैं और इस दौरान उन्होंने सिर्फ एक प्रीमियर लीग मैच स्टार्ट किया है।


कहा जाता है कि मार्सियाल के यूनाइटेड बॉस होजे मोरीनियो के साथ अच्छे संबंध नहीं हैं और मोरीनियो ने बीते समर ही क्लब से कहा था कि मार्सियाल को बेच दिया जाए।

हालांकि यूनाइटेड को कभी भी मार्सियाल को बेचने में इंट्रेस्ट नहीं था और वे 22 साल के फॉरवर्ड को नई डील देने की तैयारी कर रहे हैं। लेकिन मिरर का दावा है कि मार्सियाल अभी भी किसी और क्लब में जाने के लिए बेकरार हैं, भले ही वह आधे सीजन के लिए ही हो।


इस बीच इंटर के साथ की डील तो खत्म होती ही दिख रही है क्योंकि इटैलियन क्लब किसी भी हाल में पेरिसिच को खुद से अलग नहीं करना चाहता।


मोरीनियो लंबे वक्त से पेरिसिच के पीछे हैं और अब तक वह इस विंगर को साइन करने के कई असफल प्रयास कर चुके हैं।