लिवरपूल ने कल शाम हुए एक बेहतरीन एनकाउंटर में स्पर्स को 2-1 से हराकर इस सीजन की अपनी परफेक्ट स्टार्ट जारी रखी। लिवरपूल के लिए जॉर्जिनियो वाइनाल्डम और रोबर्टो फर्मिनो ने जबकि स्पर्स के लिए एरिक लमेला ने गोल किया।


इससे पहले मैच के पहले हाफ में डच मिडफील्डर वाइनाल्डम ने इंग्लिश टॉप फ्लाइट में अपना पहला अवे गोल दागते हुए लिवरपूल को लीड दिलाई और रोबर्टो फिर्मिनो ने मैच के 54वें मिनट में लिवरपूल की लीड 2-0 कर दी थी।


इंजरी टाइम ने लमेला ने स्पर्स के लिए एक गोल वापस खींचा लेकिन इसके बावजूद मॉरिसियो पोचेटिनो की स्पर्स को एक बार फिर से 2-1 की हार का सामना करना पड़ा। इससे पहले इंटरनेशनल ब्रेक में जाने से पहले उन्हें वॉटफोर्ड से 2-1 की हार का सामना करना पड़ा था।

मैच की शुरुआत में ही लिवरपूल ने बेहतरीन खेल दिखाया और मैच के 45वें सेकंड में ही उन्हें लगा कि टीम ने लीड ले ली है जब फिर्मिनो ने जेम्स मिल्नर के बेहतरीन क्रॉस पर बॉस स्पर्स गोलकीपर वर्म के पीछे धकेल दी लेकिन  इस गोल के बिल्डअप के दौरान सादियो माने ऑफसाइड पोजिशन पर थे।


हालांकि हाफटाइम से पांच मिनट पहले लिवरपूल ने लीड ले ली। मैच के 40वें मिनट में कॉर्नर से आई बॉल पर वाइनाल्डम ने हैडर के जरिए वर्म को छकाकर स्कोर 1-0 किया।

मैच के 54वें मिनट में रोबर्टो फर्मिनो ने स्कोर 2-0 कर दिया। माने के लो क्रॉस को ब्लॉक करने के लिए वर्टोनघन ने स्लाइड टैकल किया और वर्म रिबाउंट को कलेक्ट नहीं कर पाए। फर्मिनो ने पॉइंट ब्लैंक रेंज से बॉल को गोल में धकेल स्कोर 2-0 कर दिया।


एरिक लमेला ने इंजरी टाइम में गोल दागकर स्कोर 2-1 किया।