बायर्न म्यूनिख को लगता है कि उनके लिए लोन पर खेल रहे रियल मैड्रिड के अटैकिंग मिडफील्डर हामेज रोड्रिगेज़ इस सीजन के अंत में बर्नबेयु मूव के लिए आलियांज़ एरेना छोड़ देंगे। बता दें कि स्पैनिश क्लब ने कोलंबिया इंटरनेशनल को पिछले साल समर के दौरान दो साल की लोन डील पर जर्मन क्लब को सौंपा था।


उस वक्त क्लब की कमान फ्रेंच लेजेंड ज़िनेदिन ज़िदान के हाथों में थी जिन्होंने हामेज़ को बेंच पर बिठाना शुरू कर दिया था। एक्सप्रेस के मुताबिक बुंदसलिगा में रोड्रिगेज़ का पहला सीजन काफी शानदार रहा है। उन्होंने बायर्न म्यूनिख को एक बार फिर से टाइटल जिताने में मदद किया है। 



गौरतलब है कि समर के दौरान फ्रेच लेजेंड ज़िदान और क्लब के पूर्व स्टार प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बर्नबेयु एक्ज़िट के बाद यूरोपियन जाएंट्स कोलंबिया इंटरनेशनल को वापस बुलाने के लिए तत्पर थे। पर रोड्रिगेज़ ने जर्मन क्लब में ही रुकने का फैसला किया था। बुदंसलिगा के करंट सीजन में वह पहले ही शानदार फॉर्म में हैं। 


बता दें कि एग्रीमेंट के तहत बायर्न म्यूनिख के पास सीजन के अंत में रोड्रिगेज़ को पर्मानेंटली साइन करने का ऑप्शन मौजूद है। हालांकि जर्मन मैग्ज़ीन किकर का दावा है कि जर्मन क्लब को लगता है कि कोलंबिया इंटरनेशनल इस सीजन के अंत में ​रियल मैड्रिड वापस जाना चाहते हैं। 


2016-17 La Liga - Deportivo Leganes vs Real Madrid

रोनाल्डो के युवेंटस मूव का मतलब साफ है कि बर्नबेयु में उनकी जगह लेने के लिए एक रिप्लेसमेंट की जरूरत है। फिलहाल करंट सीजन में रियल के लिए इस रोल को वेलश विंगर गारेथ बेल और फ्रेंच स्ट्राइकर करीम बेन्ज़ेमा कर रहे हैं। पर इसके बावजूद पुर्तगाल इंटरनेशनल के रिप्लेसमेंट की जरूरत है।


किकर का दावा है कि हो सकता है कि रियल मैड्रिड बायर्न से रोड्रिगेज़ को लौटाने की बात कहे। ऐसा दावा किया जा रहा है कि एग्रीमेट के टर्म्स को तोड़ने के लिए स्पैनिश क्लब को बायर्न को कंपनशेट करना होगा और उन्हें 11.5 मिलियन पौंड की रकम अदा करनी होगी। वैसे यह देखने वाला बात होगी कि रोड्रिगेज़ क्या फैसला लेते हैं।