ताज़ा खबरों के मुताबिक इंटर मिलान से लिंक हुए रियल मैड्रिड के मिडफील्डर लूका मॉड्रिच के लिए सेरी ए क्लब जनवरी ट्रांसफर मार्केट में एक बार फिर से कोशिश करेगा। वह अब भी क्लब के रडार पर बने हुए हैं। बता दें कि बीते समर ट्रांसफर के दौरान लूका इंटर से बुरी तरह लिंक हुए थे।


वह उन्हें साइन करने के लिए बेताब था पर रियल मैड्रिड के अपने प्लेयर को ना बेचने पर अड़े रहने के बाद वह शांत हो गया था। स्पोर्ट इंग्लिश के मुताबिक लूका का बर्नबेयु में दो साल का कॉन्ट्रैक्ट अब भी बचा हुआ है।

इटैलियन क्लब ने समर के दौरान लूका को लुभाने के लिए उन्हें एक सीजन के लिए 10 मिलियन यूरो की डील ऑफर की थी। फिलहाल बर्नबेयु में लूका को एक सीजन का 6 मिलियन यूरो बतौर सैलरी अदा किया जाता है। गौरतलब है कि इंटर मिलान ने लूका को साइन करने के लिए लगातार प्रेशर बनना शुरू कर दिया था।


नतीजतन रियल मैड्रिड ने उसकी शिकायत फुटबॉल की गवर्निंग बॉडी फीफा से की थी। इधर स्पोर्ट मीडियासेट के मुताबिक इंटर मिलान लूका के लिए जनवरी में फिर से वापसी करेगा। इटैलियन मीडिया में खबर हैं कि 9 सितंबर को 33 साल के हो चुके मॉड्रिच ने अपने क्रोएशिया टीममेट्स को कहा है कि वह जनवरी में स्पेन छोड़ देंगे।


इंटर के पास अपनी टीम में इवान पेरिसिच, मार्सेलो ब्रोजोविच और वर्साल्को हैं जो क्रोएशिया टीम में शामिल हैं। फिलहाल स्थिति ऐसी है कि इंटर मिलान अब भी चैंपियंस लीग में है और विंटर विंडो में मूव के बाद अब UEFA प्लेयर को चैंपियंस लीग में अपनी नई टीम के लिए खेलने की अनुमति देगा।