​सेरी ए क्लब युवेंटस और इंटर मिलान दोनों के लिए बीता समर ट्रांसफर काफी बड़ा और अच्छा रहा है। इस मार्केट में दोनों क्लबों ने कई सारे अलग और नए प्लेयर्स को साइन किया है। युवेंटस का पुर्तगाल इंटरनेशनल को साइन करना सबसे बड़ी साइनिंग के रूप में उभरकर सामने आया है।


बता दें कि ओल्ड लेडी ने उन्हें 105 मिलियन यूरो की एक डील में स्पैनिश क्लब रियल मैड्रिड से खरीदा था। बर्नबेयु में असाधारण फॉर्म दिखाने और ऑल टाइम लीडिंग गोलस्कोरर होने के बावजूद रोनाल्डो अपने पहले सेरी ए गोल के लिए तरस रहे हैं।

हालांकि उन्होंने अबतक 3 सेरी ए मुकाबला खेला है पर एक में भी गोल करने में सफल नहीं रहे हैं। पर इसके बावजूद उनकी साइनिंग के बाद युवेंटस को चैंपिंयस लीग के फेवरेट्स में से एक माना जा रहा है।


हाल ही में आई खबरों के मुताबिक युवेंटस के सीईओ बेप्पे मरोट्टा और स्पोर्टिंग डायरेक्टर फैबियो पाराटिसी की निगाहें मैनचेस्टर यूनाइटेड के फॉरवर्ड एंथनी मार्सियाल और मैटेओ डरमियान पर हैं। गौरतलब है कि दोनों ही प्लेयर्स क्लब के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट के आखिरी साल में हैं।


अगले समर में ये दोनों ही प्लेयर्स एक फ्री एजेंट होंगे। टुट्टोस्पोर्ट की खबर के मुताबिकइंटर मिलान और युवेंटस दोनों ही क्लब मार्सियाल और डरमियान में दिलचस्पी ले रहे हैं। वैसे यह देखने वाली बात होगी कि मैनचेस्टर यूनाइटेड अपने इन दोनों प्लेयर्स के साथ क्या करेगा। पर डरमियान का क्लब छोड़ना हैरानी भरा नहीं होगा।


हाल में आई खबरों के मुताबिक यूनाइटेड अपने करंट सीजन के दौरान फर्स्ट टीम के आठ प्लेयर्स के कॉन्ट्रैक्ट को बढ़ाने की प्लानिंग कर रहा है। कहा जा रहा है कि क्लब के इस फैसले के पीछे अपने अहम प्लेयर्स के फ्यूचर को ओल्ड ट्रैफर्ड में सेक्योर करना है। उसकी इस लिस्ट में मार्सियाल और डरमियान दोनों शामिल हैं।