युवेंटस लेजेंड अलेजांद्रो डेल पिएरो को भरोसा है कि डिफेंडिंग चैंपियंस रियल मैड्रिड एक बार फिर से ​चैंपियंस लीग जीतने की रेस में सबसे आगे हैं। डेल पिएरो के मुताबिक इस रेस में रियल मैड्रिड के बाद युवेंटस और फिर बार्सिलोना का नंबर आता है।


डेल पिएरो को पता है कि चैंपियंस लीग जीतना कितना टफ होता है और उन्हें भरोसा है कि सिर्फ बेस्ट प्लेयर्स को रखने से कोई टीम चैंपियंस लीग नहीं जीत सकती। पुर्तगाली फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो को खरीदने वाले डेल पिएरो के पूर्व क्लब ​युवेंटस को इस बार चैंपियंस लीग जीतने का फेवरेट माना जा रहा है। लेकिन डेल पिएरो सीधे तौर पर युवेंटस को चैंपियंस लीग जीतने का प्रबल दावेदार नहीं मानते।


कैल्सियोमेर्काटो के मुताबिक पिएरो ने कहा, 'आपको खुद पर भरोसा रखना होता है और खुद को चैंपियंस लीग जीतने के लिए तैयार करना होता है। क्लब को भाग्यशाली भी होना पड़ता है लेकिन यह सिर्फ लकी होने पर निर्भर नहीं होता। क्वॉर्टर-फाइनल्स से लेकर आपको फिजिकली और मेंटली फिट रहना पड़ता है।

रोनाल्डो के बिना भी रियल मैड्रिड फेवरेट है, युवेंटस, सिटी और पेरिस सेंट जर्मेन दूसरी लाइन में हैं जबकि बार्सिलोना, लिवरपूल और बायर्न तीसरी में। ज़िदान ने रियल मैड्रिड में अविश्वसनीय काम किया लेकिन मैनेजर्स प्लेयर्स जैसे इम्पॉर्टेंट नहीं होते।


दुनिया में कोई भी मैनेजर क्रिस्टियानो रोनाल्डो जितना महत्वपूर्ण नहीं है लेकिन इसके बावजूद मुझे लगता है कि ज़िदान ने रियल मैड्रिड में अविश्वसनीय काम किया।'