ताज़ा खबरों के मुताबिक मैनचेस्टर यूनाइटेड सेरी ए क्लब इंटर मिलान के कैप्टन माउरो इकार्डी और मिलान स्क्रिनियार को साइन करने के लिए बेताब है। पर गैज़ेट्टा डेल्लो स्पोर्ट का दावा है कि रेड डेविल्स की पहुंच से दूर रखने की कोशिश के लिए इंटर अपने दोनों प्लेयर्स को एक नया कॉन्ट्रैक्ट देने के लिए तैयार है।


बता दें कि इकार्डी यूरोप के सबसे खतरनाक स्ट्राइकर्स में से एक हैं। उन्होंने 160 सेरी ए मुकाबलों में 100 गोल दागे हैं। जबकि स्क्रिनियार ने अपना धमाकेदार सेरी ए डेब्यू करने के बाद अपने आपको टॉप क्लास सेंटर-बैक के रूप में स्थापित किया है। 

द सन के मुताबिक ऐसा दावा किया जा रहा है कि प्रीमियर लीग की खराब शुरुआत के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड दोनों प्लेयर्स को ओल्ड ट्रैफर्ड लाने में इंट्रेस्टेड है। पर इंटर मिलान का अपने किसी भी प्लेयर को बेचने का इरादा बिल्कुल भी नहीं है। यूनाइटेड की इस दिलचस्पी को देखते हुए इंटर दोनों प्लेयर्स को एक नई डील में बांधेगा। 


गौरतलब है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के फ्यूचर प्लान्स पर कई सारे सवाल चल रहे हैं। प्रीमियर लीग के इस सीजन क्लब की खराब शुरुआत के बाद मैनेजर होज़े मोरीनियो सैक होने की खबरों से बहुत बुरी तरह लिंक हुए हैं। इसके अलावा यूनाइटेड के अटैकिंग मिडफील्डर पॉल पोग्बा भी फुटबॉल क्लब बार्सिलोना और अपने पूर्व क्लब युवेंटस मूव से लिंक हो रहे हैं।


कहा जा रहा है कि दिन ब दिन मोरीनियो और पोग्बा के बीच के रिश्ते और खराब होते जा रहे हैं। यूनाइटेड चेल्सी के स्टार विलियन को साइन करना चाहता है पर ब्राज़ील इंटरनेशनल ने कहा है कि वह स्टैमफोर्ड ब्रिज में ही रहना चाहते हैं।