अर्जेंटीना और इंटर के स्ट्राइकर लुटारो मार्टिनेज़ का मानना है कि अर्जेंटीना को अभी भी ​बार्सिलोना के तालिस्मान लियोनल मेसी की जरूरत है। मार्टिनेज़ के मुताबिक अर्जेंटीना की फुटबॉल के विकास में मेसी का बड़ा रोल है।


हाल ही में रूस में हुए वर्ल्ड कप में अर्जेंटीना का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था और टीम को फ्रांस से हारकर राउंड ऑफ-16 से ही बाहर होना पड़ा था। वर्ल्ड कप के बाद मेसी ने अनिश्चितकाल के लिए इंटरनेशनल फुटबॉल से ब्रेक ले लिया था।


यंग अर्जेंटीना स्ट्राइकर मार्टिनेज़ का कहना है कि मेसी को अभी भी नेशनल टीम में बड़ा रोल प्ले करना है। जब एल क्लैरिन ने मार्टिनेज़ से पूछा कि क्या अब भी मेसी की जरूरत है?

मार्टिनेज़ ने कहा, 'हां, बिना किसी शक के, क्योंकि वह दुनिया का बेस्ट प्लेयर है। वह एक अर्जेंटीनी है और जब भी वह नेशनल टीम की शर्ट पहनता है हम उसका लुत्फ उठाते हैं। वह अर्जेंटीनी फुटबॉल के विकास में बड़ा योगदान देता है।'


मार्टिनेज़ ने आगे कहा, 'कई ऐसी चीजें थी जो मैंने उनसे सीखी और वो ग्रुप के लिए काफी यूजफुल और पॉजिटिव रही। ना सिर्फ बेस्ट प्लेयर्स बल्कि यंगस्टर्स के साथ उनकी रिलेशनलशिप शानदार है। आप काफी कुछ सीखते हैं क्योंकि यहां बेस्ट प्लेयर है और मैं उससे ज्यादा से ज्यादा सीखना चाहता हूं।'