भारतीय अंडर-19 टीम को क्रोएशिया में खेले गए चतुष्कोणीय टूर्नामेंट के अपने आखिरी मुकाबले में फ्रांस से हार का सामना करना पड़ा।


फ्रांस ने संडे को खेला गया मुकाबला बड़ी ही आसानी से 2-0 से अपने नाम किया। फ्रेंच अंडर-19 साइड ने मैच के 18वें और 73वें मिनट में गोल दागकर फ्लॉयड पिंटो की साइड को मात दी। 

गेम की शुरुआत से ही फ्रांस मैच में कंट्रोल बनाया और पजेशन डॉमिनेट किया। मैच के दूसरे ही मिनट में लेस ब्लूज़ गोल दागने के करीब आए जब बोरिस सिंह के लिए खेला गया प्रभसुखन गिल का पास राइट-फ्लैंक में इंटरसेप्ट हुआ लेकिन गिल ने किसी तरह बॉल को कॉर्नर के लिए डिफलेक्ट किया।


विरोधी टीम जल्द ही एक बार फिर पहला गोल दागने के करीब आई लेकिन प्रभसुखन गिल पूरी तरह अलर्ट दिखे। अंततः मैच के 18वें मिनट में यूरोपियन जाएंट्स ने मैदान के बीच से शुरू किए गए एक खूबसूरत मूव को फिनिश कर बढ़त बनाई।


दूसरे हाफ में भी फ्रेंच टीम का दबदबा जारी रहा और भारतीय टीम पूरी तरह बैकफुट पर दिखी। हालांकि गेम के 65वें मिनट में एक काउंटर-अटैक में स्ट्राइकर अनिकेत जाधव ने बराबरी का गोल दागने के लिए बॉल चिप की लेकिन बॉल क्रॉस-बार के ऊपर चली गई। आठ मिनट्स बाद दूसरे एन्ड में फ्रांस ने गोल दागकर अपनी जीत सुनिश्चित की।


भारत स्टार्टिंग XI: प्रभसुखन गिल, अनवर अली, जितेंद्र सिंह, अाकाश, बोरिस सिंह, जिक्सन सिंह, अमरजीत सिंह, सुरेश सिंह, नरेंद्र, रहीम अली, अनिकेत जाधव