सन्डे को कोलकाता के सॉल्ट लेक स्टेडियम में खेले गए कलकत्ता फुटबॉल लीग के मुकाबले में ईस्ट बंगाल ने शानदार कमबैक करते हुए अपने राइवल्स मोहन बागान को 2-2 के ड्रॉ पर रोका।


पिंटू मेहता (20') और हेनरी किसेका (30') के गोल्स की मदद से मोहन बागान ने हाफ-टाइम तक दो गोल की बढ़त बनाई थी, लेकिन ईस्ट बंगाल के जॉनी अकोस्टा (45+2') और ललदनमाविया राल्टे (61') ने स्कोर बराबरी पर लाया।


ग्रीन एंड मरून्स ने 20वें मिनट में बढ़त बनाई जब अरिजीत बगुई के क्रॉस पर पिंटू महता ने क्लोज़-रेंज से बॉल नेट में डालने में कोई गलती नहीं की।

बागान ने हाफ-ऑवर मार्क में अपनी बढ़त दोगुनी की जब अरिजीत बगुई के एक और क्रॉस पर बॉक्स में मौजूद हेनरी किसेका ने बॉल जाली में उलझाई। एक बार फिर ईस्ट बंगाल के प्लेयर्स ने गलती की और मोहन बागान फॉरवर्ड्स को बॉक्स में अनमार्क छोड़ा।


हालांकि हाफ-टाइम के ठीक पहले जॉनी अकोस्टा ने ईस्ट बंगाल के लिए एक गोल वापस खींचा। ललरिंडिका राल्टे के क्रॉस पर मेहताब सिंह ने अकोस्टा की ओर बॉल बढ़ाई जिन्होंने पॉइंट-ब्लैंक हैडर से गोल दागने की कोशिश की।


शिल्टन पॉल बॉल पकड़ने में असफल रहे और किम किमा ने बॉल क्लियर करने की कोशिश की लेकिन बॉल अकोस्टा की छाती से लगकर नेट में चली गई।


ईस्ट बंगाल ने ऑवर-मार्क में बराबरी की जब ललरिंडिका राल्टे के कॉर्नर पर शिल्टन ने अच्छा बचाव किया लेकिन ललदन माविया राल्टे ने रीबाउंड में बॉल नेट में डालकर स्कोर 2-2 किया जो मैच की अंतिम स्कोरलाइन रही।