​FT: स्टुटगार्ट 0-3 बायर्न म्यूनिख (गोरेत्जका 37', लेवांडोव्स्की 62', मुलर 76')


बुंदसलिगा चैंपियंस बायर्न म्यूनिख ने बीती रात स्टुटगार्ट को 3-0 से परास्त कर अपने विनिंग रन को जारी रखा जहां  समर साइनिंग लिओन गोरेत्जका ने बायर्न के लिए अपना पहला गोल दागा।


मर्सिडीज़ बेंज अरेना में हुए मुकाबले में बायर्न को पहले हाफ में फ़्रस्टेट होना पड़ा लेकिन शाल्के से आए गोरेत्जका ने इंटरवल के पहले एक शानदार टीम मूव को फिनिश करते हुए बायर्न को बढ़त दिलाई।

गोरेत्जका के गोल से स्टुटगार्ट के कंधे गिर गए। इसके बाद डेविड अलाबा की फ्री-किक पोस्ट से टकराई लेकिन रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने 62वें मिनट में बढ़त दोगुनी की। बायर्न यही नहीं रुकी, थॉमस मुलर ने भी लेट गोल दागकर जर्मन चैंपियंस को शानदार जीत दिलाई।


कोवाच की पर्फेक्ट शुरुआत 

निको कोवाच ने बायर्न में अपनी पर्फेक्ट शुरुआत को जारी रखा। DFL-सुपरकप में फ्रैंकफर्ट को हराने के बाद उनकी टीम ने DFB-पोकल में असेल को मात दी थी। बायर्न ने अब अपने ओपनिंग दो बुंदसलिगा मुकाबले भी आसानी से जीत लिए हैं और टेबल के टॉप पर हैं।


गोरेत्जका ने दिखाया दम 

सीजन की पहली शुरुआत करने वाले गोरेत्जका ने अपने मौके का भरपूर फायदा उठाया और एक खूबसूरत कर्लिंग शॉट से ओपनिंग गोल दागा। बायर्न स्क्वॉड में काफी कम्पटीशन है और लिओन ने अपने प्रदर्शन से रेगुलर स्टार्टर के दावों को मजबूत किया।

कोमन की कमी पूरा करने में असफल रहे रिबेरी 

किंग्सले कोमन की इंजरी के चलते लेफ्ट-फ्लैंक की कमान एक बार फिर फ्रैंक रिबेरी ने संभाली। लेकिन फ्रेंच-मैन स्टुटगार्ट के कॉम्पैक्ट डिफेंस के सामने स्ट्रगल करते हुए नज़र आए।


अगला मुकाबला?

बायर्न इंटरनेशनल ब्रेक के बाद बायर लेवेरकुसेन से भिड़ेगी वहीं स्टुटगार्ट का सामना फ्राइबर्ग से होगा।