रियल मैड्रिड की लेटेस्ट साइनिंग मारियानो डियाज़ क्लब के पूर्व स्टार प्लेयर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के शर्ट नंबर को लेने के लिए काफी उत्साहित हैं। गौरतलब है कि स्पैनिश जाएंट्स ने दोबारा से डियाज़ को साइन किया है। लिगे 1 क्लब ल्यॉन के साथ एक सीजन खेलने के बाद डियाज़ ने शुक्रवार को अपना बर्नबेयु मूव पूरा किया है। 


बता दें कि रोनाल्डो के इटली मूव के बाद क्लब ने फिलहाल मारियानो के रूप में एकमात्र अटैकिंग साइनिंग की है। बीइनस्पोर्ट्स के मुताबिक क्लब के आइकोनिक शर्ट नंबर पहनने जा रहे मारियानो उम्मीद कर रहे हैं कि वह अपने आप को इस शर्ट के लायक प्रूव करेंगे।

अपने अवानरण के दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'मेरे लिए शर्ट का नंबर अहम नहीं है। जिस नंबर को लेजेंड्स ने पहना है उसे पहनना एक चैलेंज और एक प्राइड दोनों ही हैं। मैं उत्साहित था। मैं फ्री था और मैं नंबर 7 की जर्सी पहनने के लिए काफी खुश हूं।' 


बता दें कि जुलाई में रोनाल्डो को सेरी ए क्लब युवेंटस के हाथों बेचने के बाद रियल मैड्रिड इस समर ट्रांसफर मार्केट में उनके रिप्लेसमेंट के लिए लगातार भटकटा रहा है। इधर डियाज़ की साइनिंग के बाद स्पैनिश जाएंट्स ने खुद ही इस बात की पुष्टि की है कि डियाज़ ला लीगा सीजन 2018-19 के लिए क्लब की आइकॉनिक नंबर 7 की शर्ट पहनेंगे।


बता दें कि जब से क्लब ने इस बात की पुष्टि की है कयास लगाए जा रहे हैं कि डियाज़ रियल मैड्रिड की स्टार्टिंग लाइन-अप में सीधे एंट्री नहीं ले सकेंगे। अगर यह बात सच है तो यूरोपियन जाएंट्स के लिए अपनी आयकॉनिक 7 नंबर की जर्सी को बेंच पर बिठाना काफी हैरानी भरा होगा।


स्पैनिश कैपिटल में रोनाल्डो इस शर्ट के काफी गौरवान्वित मालिक रहे हैं। 2010-11 सीजन से उनका ब्रांड CR7 पुरी दुनिया में मशहूर रहा है। पुर्तगाल इंटरनेशनल से पहले यह शर्ट रियल ने रॉल गोंज़ालेज़, बुटरागुनो, हुआनितो और अमानसिओ को सौंपी थी।