पूर्व एवर्टन स्ट्राइकर टिम केहिल इंडियन सुपर लीग साइड जमशेदपुर FC से जुड़ गए हैं। क्लब ने इस बात की पुष्टि अपने ट्विटर अकाउंट पर की। 


38 साल के केहिल ने इसी समर रूस में हुए वर्ल्ड कप के बाद इंटरनेशनल फुटबॉल से रिटायर होने की घोषणा कर दी थी। जमशेदपुर और केहिल के बीच की बातचीत पॉजिटिव रही और अब उनके ट्रांसफर को ऑफिशियल कर दिया गया है। 

केहिल ने पिछले सीजन के सेकंड हाफ में मिलवल के लिए 10 मैच खेले थे और इस दौरान उनकी परफॉर्मेंस बेहतरीन रही थी। इंडियन फुटबॉल के टॉप टियर इंडियन सुपर लीग के सीजन की शुरुआत सितंबर लास्ट वीक से होगी।


ऑस्ट्रेलियन फुटबॉलर ने शनिवार सुबह जमशेदपुर से जुड़ने के बाद अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि मैंने इंडियन सुपर लीग साइड जमशेदपुर FC के लिए साइन किया है। 


क्लब के साथ हुई बातचीत में मुझे उनका पेशेवर रवैया और प्रोजेक्ट काफी पसंद आया। मैं जानता हूं कि पिच पर मैं टीम की मदद कर सकता हूं और अपनी लीडरशिप एवं अनुभव से टीम को गाइडेंस दे सकता हूं। 

मैं गेम को बढ़ावा देना चाहता हूं और युवा खिलाड़ियों को गाइड करना चाहता हूं। मैं अपने नए एडवेंचर के लिए  उत्साहित हूं और मैड्रिड में ट्रेनिंग कैम्प में अपने नए टीम-मेट्स से मुलाकात करूंगा।"