​बायर्न म्यूनिख के प्रेसिडेंट उली होएनेस ने साफ किया है कि जर्मन क्लब पिछले हफ्ते चोटिल हुए फ्रेंच विंगर किंग्सले कोमन के रिप्लेसमेंट को साइन नहीं करेगा।


कोमन को बुंदसलिगा के ओपनिंग मुकाबले में हॉफेनहाइम के खिलाफ मिली जीत में इंजरी हुई थी। विंगर अब अपनी एंकल सर्जरी के चलते तीन महीनों के लिए बाहर होंगे और होएनेस ने कन्फर्म किया है कि क्लब उनके रिप्लेसमेंट की तलाश में नहीं है।

होएनेस ने स्काई स्पोर्ट्स जर्मनी से कहा, "हम अब कोई बिज़नेस नहीं करेंगे। हम अपनी मौजूदा स्क्वॉड से कमिटेड हैं, लेकिन अब तीन महीने के लिए हमारे पास कोमन नहीं होंगे।"


कोमन के रिप्लेसमेंट के रूप में बायर्न ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के फ्रेंच विंगर एंथनी मार्सियाल को टार्गेट किया था जो ओल्ड ट्रैफर्ड में होज़े मोरीनियो की ट्रीटमेंट से नाखुश हैं। मोरीनियो ने बीती रात स्पर्स के खिलाफ मिली हार में मार्सियाल को स्क्वॉड से बाहर रखा था।


जर्मन रिपोर्ट्स का कहना है कि PSG के यूलियन ड्रैक्सलर और बायर्न लेवरकुसेन के लिओन बेली भी बुंदसलिगा  क्लब के लिए ऑप्शंस हैं।


वहीं फ्रेंच रिपोर्टस के मुताबिक PSG ने यूलियन ड्रैक्सलर और जेरोम बोआटेंग के स्वैप का ऑफर दिया है। PSG  बॉस थॉमस टुकेल ने वर्ल्ड कप के पहले बोआटेंग से संपर्क किया था और जर्मन डिफेंडर इस समर पेरिस मूव करने के इच्छुक हैं।

हालांकि बायर्न कोच निको कोवाच ने बोआटेंग के भविष्य पर कहा, "मुझे पूरा भरोसा है कि जेरोम हमारे साथ बने रहेंगे। मैं सभी प्लेयर्स के क्लब में बने रहने की उम्मीद कर रहा हूं। हमारा स्क्वॉड कम्प्लीट है।"