​इंडियन सुपर लीग के पांचवे एडिशन की शुरुआत 29 सितम्बर से होगी और पहले मुकाबले में सॉल्ट-लेक स्टेडियम में लोकल साइड एटीके का सामना केरला ब्लास्टर्स FC से होगा।


ISL ने शनिवार को 2018/19 सीजन के लिए फिक्सचर्स लिस्ट जारी की और पहली बार लीग में मिड-सीजन ब्रेक होगा। लीग में इस सीजन 12 राउंड्स होंगे जिनमें कुल 59 मुकाबले खेले जाएंगे।

30 सितम्बर को पिछले सीजन की रनर-अप और भारतीय टीम के कप्तान सुनील छेत्री के नेतृत्व वाली बेंगलुरु FC का सामना डिफेंडिंग चैंपियंस चेन्नैइन FC से बेंगलुरु के श्री कांतिरवा स्टेडियम में होगा। 


ऑर्गेनाइजर्स ने आने वाले सीजन के लिए तीन हफ़्तों का मिड-सीजन गैप दिया है। दो हफ़्तों का गैप फीफा विंडो के दौरान होगा यानी कि 8-16 अक्टूबर, 2018 और 12-20 नवम्बर, 2018).


एक अन्य हफ्ते का गैप 17 दिसंबर, 2018 से दिया जाएगा जब भारतीय नेशनल टीम अगले जनवरी UAE में होने वाले AFC एशियन कप की तैयारियों के लिए कैम्प लगाएगी। 


ISL ने साल 2019 के फिक्सचर्स जारी नहीं किए हैं और इसकी घोषणा कुछ समय बाद की जाएगी। लीग में अब वीकेंड्स में डबल हैडर मुकाबले देखने नहीं मिलेंगे। सभी मुकाबलों का किक-ऑफ भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से होगा। 


सभी टीमों के फिक्सचर इस प्रकार हैं:


एटीके

बेंगलुरु 

चेन्नैइन 

​​दिल्ली 

​​गोवा 

​​पुणे 

​​जमशेदपुर 

​​केरला 

​​मुंबई 

​​