इंडियन फुटबॉल टीम जल्द ही ऑस्ट्रेलिया के एक्शन में दिखेगी जहां ब्लू टाइगर्स का सामना A-लीग प्रीमियर की चैंपियंस सिडनी FC से होगा। 


यह फ्रेंडली मुकाबला 28 अगस्त को खेला जाएगा। भारत इसके अलावा 25 अगस्त  को APIA लिचार्डट टाइगर्स FC और 21 अगस्त को राइडलमीर लायंस FC से भिड़ेगी। 


भारत के हेड कोच स्टीफन कॉन्स्टेनटिन ने अपने बयान में कहा, "सिडनी FC, A-लीग प्रीमियर की मौजूदा चैंपियन है और पिछले तीन सालों से ऑस्ट्रेलिया की बेस्ट परफॉर्मिंग टीम रही है। यह हमारे लिए बड़ा टेस्ट होगा और हम इस चुनौती के लिए तैयार हैं।"

सिडनी बेस्ड ऑउटफिट ने बीते सीजन A-लीग में अपने राइवल्स न्यूकासल जेट्स से 14 पॉइंट्स ऊपर टॉप पोज़िशन पर फिनिश किया था। 


अपने अन्य दो प्रतिद्वंदियों के बारे में भारतीय कोच ने कहा, "हमें APIA लिचार्डट से कल खेलना है और वे भी अच्छी फॉर्म में रहे हैं। उन्होंने मेलबॉर्न विक्ट्री को हाल ही में एक मैच में हराया था और हम एक मुश्किल गेम की उम्मीद कर रहे हैं। 


हमारा आखिरी गेम राइडलमीर लायंस FC के खिलाफ है जिन्होंने बीते सीजन अच्छा प्रदर्शन किया था। दोनों टीमों में अंडर-20 और सीनियर खिलाड़ियों का मिश्रण होगा।"


कॉन्स्टेनटिन के लड़कों ने हाल ही में नई दिल्ली में 20 दिन की कैम्पिंग की थी और 17 अगस्त को ऑस्ट्रेलिया की उड़ान भरी थी। टीम आने वाले वाले SAFF सुजुकी कप की तैयारियों में जुटी है। 


SAFF कप में भारत का पहला मुकाबला 5 सितम्बर को श्रीलंका से होगा। भारत 2 सितम्बर को SAFF कप में हिस्सा लेने के लिए ढाका की उड़ान भरेगा।