ला लीगा टीम्स एटलेटिको मैड्रिड और रियल मैड्रिड के ट्रांसफर टार्गेट बताए जा रहे स्पैनिश फुल-बैक मार्कोस अलोंसो पर चेल्सी ने 60 मिलियन यूरो का प्राइस टैग लगा दिया है।


चेल्सी 60 मिलियन यूरो के ऑफर पर बात करने को तैयार है लेकिन उन्हें अपने फुल-बैक को बेचने की कोई जल्दी नहीं है। ब्लूज की डायरेक्टर मरीना ग्रानोव्सकाया अलोंसो के लिए 60 मिलियन के ऑफर पर नेगोशिएट करने के लिए तैयार हैं लेकिन वह नहीं चाहती कि अलोंसो इस समर क्लब छोड़ें।

टीम के नए कोच मॉरिज़ियो सार्री इस स्पैनिश लेफ्ट-बैक से काफी खुश हैं और वह अलोंसो को अपनी टीम के महत्वपूर्ण प्लेयर्स में से एक मानते हैं।


हालांकि स्पैनिश ट्रांसफर विंडो में लगभग एक हफ्ता बाकी होने के चलते इस डील के इस समर पूरा होने की उम्मीद नहीं है। 27 साल के इस स्पैनिश इंटरनेशनल के लिए मैड्रिड क्लबों द्वारा अगली ट्रांसफर विंडो में बिड करने की उम्मीद है।

कहा जा रहा है कि एटलेटिको मैड्रिड को इस डील में ज्यादा इंट्रेस्ट है क्योंकि उनके ब्राज़ीली फुल-बैक फेलिपे लुइस जल्दी ही क्लब छोड़ सकते हैं। उम्मीद है कि लुइस इसी समर 30 मिलियन यूरो में पेरिस सेंट जर्मेन जॉइन कर सकते हैं।


अगर लुइस इसी समर गए तो एटलेटिको अलोंसो के लिए चेल्सी से बात कर सकता है। दूसरी तरफ रियल मैड्रिड  के यूथ सिस्टम के ग्रेजुएट और एटलेटिको मैड्रिड की अकैडमी में भी कुछ वक्त बिता चुके अलोंसो चेल्सी छोड़कर वापस मैड्रिड ही जाना चाहते हैं।


अलोंसो की तरफ से एक बात बिल्कुल साफ है कि अगर वह वेस्ट लंदन छोड़ते हैं तो सिर्फ मैड्रिड ही जाएंगे।