लेस्टर सिटी के डिफेंडर हैरी मैग्वायर आज रात मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ होने वाले प्रीमियर लीग मुकाबले का आगाज़ करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस समर ट्रांसफर सीजन के दौरान यूनाइटेड के मैनेजर होज़े मोरीनियो ने इंग्लैंड इंटरनेशनल को अपने रडार पर ले रखा था।


वह उन्हें ओल्ड ट्रैफर्ड लाना चाहते थे ताकि अपनी स्क्वॉड के बैक-लाइन को दुरुस्त कर सकें। पर लेस्टर ने अपने डिफेंडर के लिए 75 मिलियन पौंड की वर्ल्ड रिकॉर्ड ट्रांसफर फीस की मांग की थी। ऐसे में रेड डेविल्स ने मैग्वायर से अपना फोकस हटाकर दूसरे प्लेयर्स पर शिफ्ट कर दिया था।

यह ट्रांसफर विंडो मोरीनियो के लिए काफी फ्रस्ट्रेटिंग रही है। उन्होंने क्लब के ट्रांसफर बॉस एड वुडवर्ड को प्लेयर्स की जो लिस्ट सौंपी थी उनमें से क्लब एक भी प्लेयर को साइन करने में कामयाब नहीं हुआ है।


मैनचेस्टर यूनाइटेड और लेस्टर के बीच होने वाला मुकाबला ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में खेला जाना है जहां पर उसकी भिड़ंत मैग्वायर से होगी और दावा है कि मैग्वायर इस ट्रांसफर स्टोरी को पहले ही भुला चुके हैं।


मैग्वायर ने गुरुवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है, 'सीजन के शुरू होने के लिए कल का इंतजार नहीं कर सकता।' बता दें कि लेस्टर द्वारा इस समर दो डिफेंडर्स साइन किए गए हैं। ऐसे में इस सीजन सेंट्रल डिफेंस में उन्हें कॉम्पटिशन का सामना करना पड़ सकता है।