​चेल्सी विंगर विलियन ने खुलासा किया है कि वह मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर होज़े मोरीनियो के साथ लगातार सम्पर्क में हैं और निकट भविष्य में अपने पूर्व मैनेजर के लिए खेलना चाहते हैं।


चेल्सी फॉरवर्ड में इस समर मैनचेस्टर यूनाइटेड ने दिलचस्पी दिखाई है, वहीं बार्सिलोना ने भी उनके लिए बिड की थी। कैटलन क्लब ने ब्राज़ीलियन के लिए दो बिड की थी, लेकिन अंत में उन्हें मैल्कम की साइनिंग से संतुष्ट होना पड़ा था।

और मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ कम्युनिटी शील्ड में मिली हार में विलियन बेंच से आए थे। उन्होंने ESPN ब्राज़ील से बात करते हुए कहा, "मैं चेल्सी के लिए खेलकर काफी खुश हूं। मैंने हमेशा क्लब के प्रति अपना प्यार जताया है। मैंने कभी नहीं कहा कि मैं क्लब छोड़ना चाहता हूं।"


लेकिन 29 साल के प्लेयर ने माना कि वह होज़े मोरीनियो के साथ रीयूनाइट होना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा, "मैंने आज तक मोरीनियो से बेहतर मैनेजर के साथ काम नहीं किया।


हमारी रिलेशनशिप शानदार है। हम दोस्त हैं। कभी-कभी हम बात करते हैं। हम टेक्स्ट करते हैं। हम एक-दूसरे को व्हाट्सऐप पर मैसेज भेजते हैं। यह एक शानदार मैनेजर हैं। उम्मीद है कि किसी दिन मुझे उनके साथ फिर से काम करने का मौका मिलेगा।"

पूर्व चेल्सी मैनेजर एंटोनियो कौंटे के बारे में विलियन ने कहा, "कौंटे के साथ मेरी रिलेशनशिप अच्छी नहीं थी। उनकी फिलॉस्फी,  उनका व्यक्तित्व काफी पेचीदा था। कुछ मुकाबलों में अच्छा खेलने के बावजूद उन्होंने मुझे निकला था।मुझे उनका लॉजिक समझ नहीं आया।"