WWE के स्टार ट्रिपल H ने रियल मैड्रिड को एक कस्टमाइज WWE चैंपियनशिप टाइटल दिया है। इस टाइटल के साइडप्लेट्स पर क्लब का लोगो लगा है जो बताता है कि 2017-18 सीजन में रियल मैड्रिड चैंपियंस लीग विजेता रहा है।


फिलहाल रियल मैड्रिड अपने नए कोच हुलेन लोपेतेगी के साथ 2018-19 सीजन की तैयारियों में लगा है। बता दें कि कीएव में लिवरपूल के खिलाफ जीत दर्ज़ कर लगातार तीन बार चैंपियंस लीग जीतने वाले रियल मैड्रिड के पास अपने म्यूज़ियम में UEFA ट्रॉफी को शोकेस करने की जगह नहीं थी और अब क्लब को एक और ट्रॉफी अपने म्यूज़ियम में रखनी होगी। 

WWE.com में छपी खबर के मुताबिक ट्रिपल H ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में WWE कॉम्पटिशन जीतने पर मिलने वाला टाइटल है जिसके साइडप्लेट्स पर रियल मैड्रिड का लोगो लगा है। साथ ही उसपर लिखा है 'UEFA चैंपियंस लीग 2017-18.'


इस पोस्ट के कैप्शन में ट्रिपल H ने लिखा, 'लगातार तीन चैंपियंस लीग जीतने के बाद अब वक्त आ गया है कि रियल मैड्रिड इसे WWE चैंपियंस की तरह सेलिब्रेट करे।' बता दें कि इस तोहफे के लिए रियल मैड्रिड ने ट्रिपल H का आभार व्यक्त किया है। 

साथ ही क्लब के कुछ प्लेयर्स जिसमें फॉरवर्ड लुकास वज़्क्वेज़ और डिफेंडर दानी कार्वाहाल भी शामिल हैं, इस टाइटल के साथ पोज करते दिखे हैं। बता दें कि​ रियल मैड्रिड ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट की है जिसमें उसने लिखा है, 'WWE सुपरस्टार्स, अच्छा होगा अगर आप कल होने वाले हमारे गेम में शिरकत करेंगे।'