यूरोपियन चैंपियन रियल मैड्रिड इस समर ​​चेल्सी के स्टार प्लेयर ईडन हज़ार्ड को साइन करने के लिए 150 मिलियन पौंड की बिड करने की तैयारी कर रहा है। क्लब के पूर्व स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के युवेंटस मूव के बाद रियल ने अपने नए सुपरस्टार की तलाश में हज़ार्ड को टार्गेट किया है।


यूरोपियन जाएंट्स का मानना है कि वे बेल्जियम कैप्टन को स्पेन आने के लिए लुभा सकते हैं। फिलहाल वह चेल्सी के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं जो दो साल बाद खत्म होगा। बता दें कि इस हफ्ते हज़ार्ड ने कहा था किरियल मैड्रिड के लिए खेलना हर प्लेयर का सपना होता है

उन्होंने कहा था, ''यह सच है कि ज़िदान स्पेशल हैं पर मुझे लगता है कि रियल मैड्रिड सभी का सपना है। ज़िदान के साथ या ज़िदान के बैगर रियल मैड्रिड की सफेद जर्सी स्पेशल है पर चेल्सी की ब्लू जर्सी मुझे ज्यादा सूट करती है।' 


हज़ार्ड ने अक्सर बर्नबेयु में खेलने की अपनी लालसा के बारे में बात की है। ऐसे में अब रियल मैड्रिड उनके इंट्रेस्ट को शक्ल देने की तैयारी कर रहा है। डेली मेल के मुताबिक प्रीमियर लीग क्लब चेल्सी हज़ार्ड को 300,000 पौंड पर वीक की सैलरी वाला एक नया कॉन्ट्रैक्ट ऑफर करने में असमर्थ रहा है।


पिछले महीने बेल्जियम इंटरनेशनल ने क्लब को साफ किया था कि वह अपना कॉन्ट्रैक्ट तभी बढ़ाएंगे जब क्लब समर मार्केट में अच्छी साइनिंग्स करेगा। माना जा रहा है कि रोनाल्डो के बर्नबेयु छोड़ने के बाद रियल मैड्रिड के प्रेसिडेंट फ्लोरेंटिनो पेरेज़ को एक नया युग शुरू करने के लिए दो दमदार साइनिंग्स की जरूरत पड़ेगी।


ऐसे में पेरिस सेंट जर्मने के स्टार नेमार और उनके क्लब टीममेट किलियन म्बाप्पे के साथ हज़ार्ड भी उनके टार्गेट लिस्ट में शामिल हैं।