पूर्व रियल मैड्रिड स्टार प्रेद्रग मिजाटोविच ने लिवरपूल विंगर मोहम्मद सालाह की तरफ स्पैनिश क्लब के बढ़ते कदमों को देखकर उसे सावधान किया है। उनका मानना है कि क्लब को सालाह के लिए पागल होने की जगह अपने यंगस्टर्स पर ध्यान देना चाहिए।


बता दें कि इजीप्शियन स्टार सालाह का करंट सीजन काफी लाजवाब रहा है। उन्होंने अपने डेब्यू सीजन में रेड्स के लिए खेल गए सभी कॉम्पटिशन में कुल 43 गोल दागे हैं। इसके अलावा उन्होंने प्रीमियर लीग गोल्डन बूट जीता है और लिवरपूल को चैंपियंस लीग के फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है। रोमा से एनफील्ड आने के बाद उनकी परफॉर्मेंस ने रियल मैड्रिड का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। 

बता दें कि 26 मई को कीव में होने वाले चैंपियंस लीग फाइनल में रियल मैड्रिड और ​लिवरपूल आपस में भिड़ने वाले हैं। इससे पहले सालाह के रियल मैड्रिड मूव पर बात करते हुए मिजाटोविच का मानना है कि रियल को अपने यूथ प्लेयर्स को स्टार बनाने पर फोकस करना चाहिए।


AS से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, 'सालाह के पास वह सारी क्वॉलिटीज हैं जो आज फुटबॉल को चाहिए। लेकिन आपको यह भी देखना होगा कि वह एक ऐसा खिलाड़ी है जिसकी ट्रैजेक्टरी बहुत अजीब रही है। मुझे नहीं लगता कि रियल को इस वक्त सालाह के लिए पागल होना चाहिए क्योंकि उसके पास खुद के इंपॉर्टेंट यंग प्लेयर्स हैं जैसे कि इस्को, मार्को असेंसियो।'


'हमे नहीं पता कि विंगर गारेथ बेल के साथ क्या होगा। मुझे नहीं पता कि सालाह की स्थिति कैसी है पर फिलहाल वह एक ऐसा प्लेयर नहीं है जिसके लिए मैं पागल हो जाऊं। आपको नहीं पता कि वह कैसे एडाप्ट करेगा। मैड्रिड काफी अलग है। यह एक ऐसा क्लब है जहां आगे बढ़ना काफी मुश्किल होता है।'