वॉटफोर्ड के विंगर रिचार्लिसन के लिए ​मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर होज़े मोरीनियो अपने पूर्व क्लब चेल्सी की बिड ऑफर से ज्यादा ऑफर करने के लिए तैयार हैं। फिलहाल उनकी कीमत 40 मिलियन पौंड लगाई जा रही है। वॉटफोर्ड ने इस ब्राज़ीलियन को बीते साल फ्लूमिनेन्से से केवल 11.2 मिलियन पौंड में खरीदा था।


वह यूरोप के टॉप क्लबों के रडार पर बने हुए हैं। चेल्सी इस ब्राज़ीलियन विंगर को काफी लंबे वक्त से चेज़ कर रहा है। अक्सर रिचार्लिसन अपने हमवतन डेविड लुइज़ और विलियन के साथ देखे जाते हैं।

चेल्सी के अलावा फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन और मोनाको भी रिचार्लिसन में अपनी दिलचस्पी बनाए हुए हैं। अब इस रेस में मैनचेस्टर यूनाइटेड बॉस होज़े मोरीनियो भी शामिल हो चुके हैं। उन्होंने रिचार्लिसन को समर ट्रांसफर के लिए शॉर्टलिस्ट कर लिया है।


द मिरर में छपी खबर के मुताबिक 20 वर्षीय इस विंगर ने प्रीमियर लीग में अपने करियर की शुरुआत धमाकेदार की था। उन्होंने अपने शुरुआती 12 मैचों में 5 गोल दागे थे। पर जनवरी में वॉटफोर्ड द्वारा अपने हेड कोच मार्को सिल्वा को निकाले जाने के बाद इनकी परफॉर्मेंस में गिरावट आई है, हालांकि रिचार्लिसन के फॉर्म में न होने से मोरीनियो को कोई फर्क नहीं पड़ा है।