चेल्सी के स्टार ईडन हज़ार्ड को लुभाने के लिए स्पैनिश क्लब रियल मैड्रिड कैश प्लस प्लेयर ऑफर करने की तैयारी कर रहा है। इस ऑफर के तहत वे हज़ार्ड के लिए अपने विंगर गारेथ बेल के साथ 100 मिलियन पौंड की रकम भी देंगे।


इंग्लिश आउटलेट एक्सप्रेस के मुताबिक ला लीगा के करंट सीजन में खराब परफॉर्मेंस के बाद क्लब के प्रेसिडेंट फ्लोरेंटिनो पेरेज़ कुछ नई साइनिंग्स के लिए काफी बेताब हैं। ऐसे में उन्होंने हज़ार्ड को समर ट्रांसफर का नंबर 1 टार्गेट बना रखा है। फिलहाल चेल्सी स्टार क्लब के साथ साल 2019 तक के कॉन्ट्रैक्ट से जुड़े हैं।


क्लब उन्हें एक्सटेंडेड कॉन्ट्रैक्ट ऑफर कर रहा है पर उन्होंने अभी इसे साइन नहीं किया है। उनका ऐसा करना इशारा करता है कि वह बर्नबेयु जाना चाहते हैं। बता दें कि करंट सीजन में क्लब की हालत का ठीकरा मैनेजर ज़िनेदिन ज़िदान पर भी फूटा है। नतीजतन उन्हें बर्नबेयु से निकालने की खबरों ने काफी जोर पकड़ा हुआ है।

हज़ार्ड ज़िदान के साथ काम करने के काफी इच्छुक हैं। बीते दो सीजन से मैनचेस्टर यूनाइटेड बेल के पीछे पड़ा हुआ है पर उनके पूर्व क्लब ​टोटेन्हम हॉट्सपर के पास उन्हें खरीदने का पहला हक है। पर अब ऐसा लग रहा है कि एलेक्सिस सांचेज़ को आर्सनल से खरीदने के बाद यूनाइटेड की दिलचस्पी बेल में नहीं रही है।


इससे यह तो साफ हो जाता है कि यूनाइटेड ने बेल को पूरी तरह से चेल्सी के लिए छोड़ दिया है। बीते विंटर मार्केट में हज़ार्ड के साथ-साथ चेल्सी स्टॉपर थिबॉट कोर्टवा भी रियल मैड्रिड से काफी लिंक हुए हैं। दोनों प्लेयर्स को उनके कॉन्ट्रैक्ट एक्सपायर होने से पहले चेल्सी एक्सटेंडेड कॉन्ट्रैक्ट ऑफर कर रहा है।


बीते साल नवंबर में फ्रेंच टीवी चैनल कैनल प्लस को दिए एक इंटरव्यू में हज़ार्ड ने कहा था, 'रियल मैड्रिड के लिए मेरे प्यार के बारे में सबको पता है पर फिलहाल मैं चेल्सी का प्लेयर हूं।'