पेरिस सेंट जर्मेन के सुपरस्टार आन्हेल डि मरिया ने खुलासा किया है कि वह बार्सिलोना जॉइन करने के काफी करीब थे। डि मरिया ने कहा, 'मैं सच में बार्सिलोना जॉइन करने के काफी करीब था।'

पूर्व रियल मैड्रिड विंगर डि मरिया पिछले सीजन के शुरुआती समय में बार्सिलोना से काफी लिंक हुए थे। नेमार और किलियन म्बाप्पे के आने के बाद डि मरिया के गेमटाइम में कमी होना पक्का था और इसे देखते हुए बार्सिलोना ने उन्हें साइन करने की कोशिश की थी।


डि मरिया के लिए इस साल की शुरुआत​ बहुत अच्छी नहीं रही थी और 29 साल का यह प्लेयर गेमटाइम के लिए तरस रहा था लेकिन अब डि मरिया ने मैनेजर उनाइ एमरी की स्टार्टिंग XI में धीरे-धीरे अपनी जगह बना ली है। डि मरिया ने PSG के लिए पिछले चार मैचों में चार गोल्स किए हैं जिसमें सोशू के खिलाफ स्कोर की गई हैटट्रिक भी शामिल है।

अपने फेल्ड ट्रांसफर पर बात करते हुए डि मरिया ने TyC स्पोर्ट्स से कहा,  "मै सच में ​बार्सिलोना जॉइन करने के काफी करीब था लेकिन अंतर में ऐसा हो नहीं पाया। मैंने 2018 की शुरुआत अच्छी फॉर्म में की है और मैं सच में काफी खुश हूं। मुझे गोल करने से ज्यादा असिस्ट करना पसंद है।"


अगर डि मरिया कैंप नोउ आते तो वह अपने नेशनल टीममेट लियोनल मेसी के साथ क्लब लेवल पर भी खेलते और डि मरिया ने पांच बार के बैलन डे ऑर विनर की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा, ''मेसी हमेशा से बेस्ट हैं, वह हर साल बेस्ट हैं। क्रिस्टियानो रोनाल्डो स्पेशल प्लेयर हैं लेकिन मेसी अलग ही ग्रह के हैं।''