ला लीगा क्लब रियल मैड्रिड बुंदसलिगा क्लब बोरुशिया डॉर्टमंड के फॉरवर्ड पिएरे-एमरिक औबामेयांग को साइन करने के लिए आर्सनल को मात देने के लिए तैयार है। शुरुआती रिपोर्ट बताती है कि गनर्स और औबामेयांग के बीच पर्सनल टर्म्स पर सहमति बन गई है।


पर अब स्पैनिश आउटलेट डान बालोन दावा करता है कि रियल प्रेसिडेंट फ्लोरेंटिनो पेरेज़ गनर्स की इस डील में आर्सनल को मात देते हुए डॉर्टमंड स्ट्राइकर को बर्नबेयु लाना चाहते हैं। हमेशा से ला लीगा चैंपियंस के साथ खेलने का सपना देखने वाले औबामेयांग को रियल 62 मिलियन पौंड में साइन करने को तैयार है।


गौरतलब है कि औबामेयांग भी डॉर्टमंड को छोड़ने के लिए बेताब हैं। इस सीजन कई मौकों पर उन्हें क्लब के साथ परेशानी हुई है। आने वाले दो दिनों में मैनचेस्टर यूनाइटेड जॉइन करने वाले फॉरवर्ड एलेक्सिस सांचेज़ को रिप्लेस करने के लिए आर्सनल ने औबामेयांग को चुना है।

स्टारस्पोर्ट के मुताबिक सांचेज़ ओल्ड ट्रैफर्ड जाएंगे और यूनाइटेड मिडफील्डर हेनरिख मखितार्यन आर्सनल जॉइन करेंगे। बता दें कि औबामेयांग ने इस सीजन डॉर्टमंड के लिए सभी कॉम्पटिशन में 21 गोल दागे हैं। वह सांचेज़ के पर्फेक्ट रिप्लेसमेंट हैं।


इधर ​रियल मैड्रिड इंटर मिलान के पॉरवर्ड माउरो इकार्डी के बजाए गैबॉन इंटरनेशनल को बर्नबेयु लाना चाहता है। 

औबामेयांग ज़िनेदिन ज़िदान की टीम को मजबूत करने के लिए बेस्ट ऑप्शन हैं।