प्रीमियर लीग क्लब ​​आर्सनल बुंदसलिगा क्लब ​बोरुशिया डॉर्टमंड के फॉरवर्ड पिएरे-एमरिक औबामेयांग को 60 मिलियन यूरोज़ की फीस में साइन करने को लेकर कॉन्फिडेंट है।


आर्सनल अपने स्टार प्लेयर एलेक्सिस सांचेज़ को इस ट्रांसफर विंडो में खो देगा, वहीं मेसुत ओज़िल के भविष्य पर भी संदेह है। गनर्स अपने स्टार प्लेयर्स को रिप्लेस करने के लिए नए प्लेयर्स की तलाश में हैं।

गनर्स बोर्डोओ के मैल्कम को साइन करने के करीब हैं, वहीं स्पैनिश जर्नलिस्ट गिलेम बलागुए का कहना है कि एमिरेट्स क्लब पिएरे-एमेरिक औबामेयांग को साइन करने को लेकर भी काफी कॉन्फिडेंट हैं।


बलागुए ने अपने ट्वीट में लिखा, "आर्सनल अगले कुछ दिनों में चंद साइनिंग कर सकता है। पिएरे-एमरिक औबामेयांग को साइन करने के वे काफी करीब हैं। डॉर्टमंड को वे इस साइनिंग के लिए 60 मिलियन यूरोज़ की रकम देंगे और यह देखना होगा कि जर्मन क्लब इसे एक्सेप्ट करता है या नहीं।"


पिएरे-एमरिक औबामेयांग को कल डॉर्टमंड के मुकाबले में अनुशासनहीनता के कारण टीम में शामिल नहीं किया गया था। पिएरे को चाइनीज़ क्लब से भी ऑफर आये हैं और ऐसी सम्भावना बन रही है कि वह विंटर ट्रांसफर विंडो में जर्मन क्लब छोड़ देंगे।


समर में भी उन्होंने क्लब छोड़ने की कोशिश की थी और रियल मैड्रिड, मिलान समेत कई क्लब्स से फ़्लर्ट किया था। हालांकि उनके प्रोफेशनलिस्म को लेकर क्लब्स में संदेह था और किसी ने उनके लिए समर में मूव नहीं किया।


आर्सेन वेंगर ने कन्फर्म किया था कि स्टार प्लेयर एलेक्सिस सांचेज़ का भविष्य जल्द डिसाइड हो जाएगा। वेंगर ने कहा, "मैं इस रिदम का मास्टर नहीं हूं लेकिन उनका मूव कल या परसों हो सकता है। अगले 48 घंटों में हो सकता है।"

आर्सनल सांचेज़ के रिप्लेसमेंट के रूप में बोर्डोओ के ब्राज़ीलियन विंगर मैल्कम से भी नेगोशिएट कर रहा है। मैल्कम अपने एजेंट के साथ हाल ही में लंदन में नज़र आए थे और वह भी जल्द ही 40 मिलियन पौंड की डील में अपना एमिरेट्स मूव कर सकते हैं।