आज रात बार्सिलोना एक बार फिर से एक्शन में होगी। क्लब आज कोपा डेल रे के लास्ट-16 के सेकेंड लेग में सेल्टा विगो को होस्ट करेगा।


बार्सिलोना ने पहले लेग में फर्स्ट टीम के 3 बेस्ट प्लेयर्स के बिना ही 1-1 का ड्रॉ खेला था और उनके पास अवे गोल का एडवांटेज भी है। इस मैच के जरिए उनके पास क्वॉर्टर फाइनल के लिए क्वॉलिफाई करने का बढ़िया मौका है।


क्वॉर्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए बार्सिलोना को अब केवल इस मैच में जीत दर्ज करनी है या फिर 0-0 से ड्रॉ खेलना है।

टीम न्यूज

पहले लेग के लिए सुपरस्टार खिलाड़ी लियोनल मेसी, आंद्रेस इनिएस्ता और लुइस सुआरेज़ को रेस्ट देने के बाद कोच अर्नेस्टो वाल्वेर्डे ने इन तीनों ही खिलाड़ियों को सेकेंड लेग में जीत हासिल करने के लिए वापस बुला लिया है।


इन तीनों खिलाड़ियों का इस मैच में स्टार्ट करना तय लग रहा है लेकिन रविवार को अनोएटा की ट्रिप को देखते हुए टीम में रोटेशन की उम्मीद की जा सकती है।


हालांकि सबसे ज्यादा कयास जिस बात के लगाए जा रहे हैं वो यह है कि वाल्वेर्डे इस मैच में जीत हासिल करने के लिए मजबूत स्टार्टिंग लाइनअप उतारेंगे या फिर सेकेंड हाफ में जल्दी कुछ बदलाव करके क्वॉलिफिकेशन पक्का करनो की कोशिश करेंगे।


सैमुअल उमतिति और पाको अल्कासेर चोट की वजह से बाहर हैं। पिछले मैच के हीरे रहे होजे अर्नाइज़ पर एक बार फिर सबकी निगाहें होंगी।


सेल्टा विगो के लिए पिछले मैच में गोल दागने वाले सिस्टो एक बार फिर उनके मेन प्लेयर होंगे। फ्रंटलाइन पर आस्पास, गोमेज़ और सिस्टो की जोड़ी बार्सिलोना के लिए मुश्किल पैदा कर सकती है।


संभावित लाइनअप

बार्सिलोना (4-4-2)

सिलेसन, रॉबर्टो, पीके, मस्चेरानो, अल्बा, डेम्बेले, बुस्केट्स, पाउलीनियो, इनिएस्ता, मेसी, सुआरेज़


सेल्टा विगो (4-4-2)

सर्जियो, मालो, गोमेज़, फोंटास, जॉनी, वास, लोबोत्का, जोज़ाबेड, सिस्टो, आस्पस, गोमेज़