2017 के इंडियन सुपर लीग के अंतिम मुकाबले में केरला ब्लास्टर्स FC कोच्चि के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में बेंगलुरु FC का सामना करेंगे। यह इस सीजन ISL में खेली जाने वाली तीसरी सदर्न डर्बी होगी।


ब्लास्टर्स अपने पिछले दो गेम्स से अनबीटन है और पिछले गेम में उन्होंने चेन्नैइन FC के खिलाफ एक पॉइंट हासिल किया था। आज अपने इंटेंस फैंस के सामने केरला सीजन की दूसरी जीत दर्ज कर पॉइंट्स टेबल में और ऊपर आना चाहेगी।

दूसरी ओर बेंगलुरु ने ISL सीजन की शुरुआत की शानदार अंदाज़ में की थी लेकिन उन्हें अपने पिछले दो मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। कोच्चि की ट्रिप उनके लिए मुश्किल होगी लेकिन वे अपने अच्छे अवे रिकॉर्ड को बरक़रार रखते हुए अपने कैम्पेन को ट्रैक पर लाना चाहेंगे।


इन खिलाड़ियों पर होगी नज़र:


सीके विनीत (केरला ब्लास्टर्स FC)

केरला के लिए इस सीजन सीके विनीत चीफ अटैकिंग थ्रेट रहे हैं। उन्होंने अपने पिछले दोनों गेम्स में स्कोर किया है।विंगर ने अपनी पेस और बॉल के साथ स्किल्स से विरोधी डिफेंडर्स को ख़ासा परेशान किया है और केरला को तीन पॉइंट्स लेने के लिए उन्हें अपना मैजिक फिर से दिखाना होगा।


एडुआर्डो गार्सिया (बेंगलुरु FC)

यह स्पैनिश प्लेयर लीग के सबसे वर्सेटाइल प्लेयर्स में से एक है। प्लेमेकर कम मिडफील्डर ने अपनी मूवमेंट और स्किल्स से विरोधी डिफेंस को काफी तंग किया था। ब्लूज़ के लिए ISL में उन्होंने एक गोल और तीन असिस्ट किए हैं।वह केरला के खिलाफ एक बार फिर बेंगलुरु के ऑफेंसिव प्ले को लीड करेंगे।

टीम न्यूज़ और फॉर्मेशन:


केरला ब्लास्टर्स FC - मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व डिफेंडर वेस ब्राउन आज डिफेंसिव मिडफ़ील्ड में स्टार्ट करेंगे। डिफेंस में नेमन्या लकीच-पेसिच और संदेश झिंगन की जोड़ी होगी। स्टार प्लेयर दिमितार बर्बाटोव का मैच के पहले आंकलन किया जाएगा।


संभावित XI (4-2-3-1) - रहूब्का, ललरुआथरा, पेसिच, झिंगन, एन्टो, विनीत, ब्राउन, मिलन, बर्बाटोव, जैकीचंद, ह्यूम

बेंगलुरु FC - बेंगलुरु FC के कोच अल्बर्ट रॉका अपनी टीम को 3-4-3 के फॉर्मेशन में उतारेंगे। सुनील छेत्री टीम के अटैक को लीड करेंगे और उदांता और एडु गार्सिया उनका साथ देंगे।


संभावित XI (3-4-3 ) - गुरप्रीत, हुआनन, जॉन, होकिप, सुभाशीष, गार्सिया, पर्तालु, भेके, रोड्रिगेज, छेत्री, उदांता


मैच का समय:


दिनांक - रविवार, 31 दिसंबर, 2017

समय - 17:30 बजे से IST

स्टेडियम - जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, कोच्चि

टीवी इन्फो - स्टार स्पोर्ट्स 2/HD, स्टार स्पोर्ट्स 1/HD, स्टार स्पोर्ट्स 3, स्टार गोल्ड, स्टार उत्सव

स्ट्रीमिंग - हॉटस्टार, जियो टीवी