चेल्सी के स्टार ईडन हज़ार्ड ने स्पैनिश क्लब रियल मैड्रिड के साथ डील के लिए एक कदम आगे बढ़ा लिया है। अगले साल रूस में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप के बाद वह बर्नबेयु के लिए स्टैमफोर्ड ब्रिज छोड़ सकते हैं। स्पेन में चल रही खबरों का दावा है कि हज़ार्ड रियल मैनेजर ज़िनेदिन ज़िदान के समर ट्रांसफर के नंबर 1 टार्गेट हैं।


उनका बर्नबेयु मूव अटैकर मार्को असेंसियो का रियल से पत्ता साफ कर सकता है। स्पैनिश आउटलेट डायरियो गोल लिखता है कि असेंसियो ने क्लब को साफ-साफ शब्दों में कह दिया है कि अगर ब्लूज स्टार ने क्लब जॉइन किया तो वह क्लब छोड़ देंगे। टैलेंट से भरपूर असेंसियो को साइन करने के लिए कई सारे टॉप क्लब लाइन में लगे हैं।


बता दें कि रियल बॉस चेल्सी स्टार के बहुत बड़े फैन हैं। वह उन्हें स्पेन लाकर बेहद खुश होंगे। ला लीगा के इस सीजन रियल की शुरुआत बेहद खराब रही है।

इधर स्पैनिश रिपोर्ट्स कहती हैं कि रियल औऱ हज़ार्ड की डील ने एक कदम और आगे बढ़ा लिया है। रूस में होने वाले वर्ल्ड कप 2018 के बाद हज़ार्ड बर्नबेयु आएंगे। प्रीमियर लीग के इस सीजन उन्होंने चेल्सी के लिए 8 गोल किए हैं।


डायरियो गोल लिखता है कि अगर असेंसियो ने बर्नबेयु छोड़ा तो वह मैनचेस्टर सिटी जॉइन करेंगे। सिटी के मैनेजर पेप गार्डिओला उन्हें अपनी टीम में देखना चाहते हैं।