ला लीगा क्लब बार्सिलोना आने वाली विंटर ट्रांसफर विंडो में अपने डिफेंसिव मिडफील्डर हावियर मस्चेरानो को बेचकर कोलंबिया के सेंटर-हाफ येरी मिना को खरीदने की सोच रहा है।


बता दें कि डिफेंडर सैमुअल उमतिति हैमस्ट्रिंग इंजरी के कारण जनवरी तक टीम से बाहर हैं और मस्चेरानो द्वारा क्लब छोड़ने की रिक्वेस्ट किए जाने के बाद क्लब मैनेजर अर्नेस्टो वाल्वेर्डे मिना को जल्दी से जल्दी कैंप नोउ लाने के लिए बाध्य हो सकते हैं।


RAC1 से बातचीत के दौरान मिना के अंकल जैर मिना ने कहा, 'मैं पिछले हफ्ते साओ पाउलो में था जहां मेरी बात पल्मीरस के लोगों से हुई। मैंने बार्सिलोना से भी बात की है। सच तो यह है कि परिस्थितियों को देखते हुए हमने इंतजार करने का फैसला किया है ताकि सारी चीज़े सही तरीके से हो जाएं।'

हम धैर्य रखेंगे और उम्मीद करेंगे कि जो कुछ भी होना है वह अच्छे पल में हो। हमने बातचीत की है और हम देखेंगे कि स्थिति कैसे आगे बढ़ती है। फिलहाल येरी छुट्टियों पर है। वह काम और इंतजार दोनों कर रहा है कि आगे क्या होगा। लेकिन उसका फोकस पूरी तरह से पल्मीरास पर है क्योंकि उसने उसके साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।'


स्पैनिश क्लब बार्सा ने मस्चेरानो को साल 2010 में लिवरपूल से खरीदा था। कैंप नोउ में कम गेम टाइम मिलने के कारण वह जाना चाहते हैं और अपना पूरा फोकस अगले साल रूस में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए अर्जेंटीना की टीम में जगह बनाने पर लगाना चाहते हैं।


मस्चेरानो ने स्पेन में अपने सात साल के करियर में दो ला लीगा और दो चैंपियंस लीग टाइटल जीते हैं।