​रियल मैड्रिड का अपने युवा स्ट्राइकर अल्वारो मोराटा को बेचना समर ट्रांसफर विंडो में ही सही आइडिया नज़र नहीं आया था और इस सीजन मैड्रिड के खराब प्रदर्शन के बाद यह आग और भी भड़क चुकी है।


क्लब की सबसे करीबी मीडिया ने भी इस ट्रांसफर पर काफी सवाल खड़े किए हैं और चेल्सी से बड़ी रकम मिलने के बावजूद रियल मैड्रिड के फैंस इस ट्रांसफर से नाखुश हैं।

हालांकि मोराटा ने मूव के लिए खुद पुश किया था और वह ऐसी जगह जाना चाहते थे जहां वह अहम् योगदान दे पाएं, लेकिन इससे मैड्रिड की स्क्वॉड डेप्थ कम हो गई है और अब ऐसा लग रहा है कि यह वह सीजन था जहां मोराटा खुद को बर्नबेयु के मेन स्ट्राइकर के रूप में स्थापित कर लेते।


करीम बेन्जेमा और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लगातार स्ट्रगल्स और चेल्सी में मोराटा की शानदार फॉर्म के बाद अब फैंस लगातार इस निर्णय पर सवाल उठा रहे हैं।


जब स्पर्स ने बर्नबेयु में मैड्रिड के खिलाफ चैंपियंस लीग में ड्रॉ खेला था तो स्पैनिश अख़बार AS ने फैंस का स्टेडियम के बाहर एक वीडियो बनाया था जिसमें मोराटा को बेचे जाने का जमकर विरोध किया गया था।


और स्पैनिश मीडिया से बातचीत करते हुए मार्का के हवाले मोराटा को जब रियल मैड्रिड द्वारा मिस किए जाने का सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि वे मुझे मिस करते हैं या नहीं। मुझे यह जानकर अच्छा लगा  लेकिन मुझे उम्मीद है कि क्लब को ऐसा नहीं कहना होगा क्योंकि इसका मतलब होगा कि मैड्रिड में सभी चीज़ें सही नहीं हैं।"

मोराटा ने अपने मौजूदा बॉस एंटोनियो कौंटे की तारीफ करते हुए आगे कहा, "वह हमेशा आपको इम्प्रूव करते हैं और आप उनके साथ काम करते वक्त अपने कम्फर्ट ज़ोन में नहीं जा सकते, वह चाहते हैं कि सभी प्लेयर्स अपना बेस्ट दें।"