रिपोर्ट्स के मुताबिक रियल मैड्रिड सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बार्सिलोना सुपरस्टार लियोनल मेसी से आने वाले बैलन डे ऑर के बारे में फोन पर बात की है। पिछले सीजन रियल मैड्रिड को ला लीगा और चैंपियंस लीग जिताने वाले रोनाल्डो के इस साल बैलन डे ऑर जीतने की उम्मीद की जा रही है।


स्पैनिश आउटलेट डान बालोन का दावा है कि रोनाल्डो और मेसी ने इस अवॉर्ड के बारे में फोन पर बात की है। उनका दावा है कि पिछले दिनों लीक रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि मेसी इस बार का बैलन डे ऑर जीतेंगे लेकिन बाद में यह खबर फर्जी साबित हुई।

रोनाल्डो के इस बार का बैलन डे ऑर जीतकर मेसी के पांच बैलन डे ऑर जीतने के रिकॉर्ड की बराबरी करने की उम्मीद जताई जा रही है। पूर्व मैनचेस्टर यूनाइटेड फॉरवर्ड ने पिछले सीजन रियल मैड्रिड के साथ इतिहास रचा था जब रियल मैड्रिड चैंपियंस लीग रिटेन करने वाली पहली टीम बनी थी।


लेकिन रोनाल्डो इस सीजन ला लीगा में काफी खराब फॉर्म में हैं। 32 साल के रोनाल्डो इस सीजन ला लीगा में अभी तक सिर्फ एक गोल कर पाए हैं और इसका खामियाजा उनकी टीम को भी भुगतना पड़ा है। रियल मैड्रिड अभी ला लीगा टेबल में बार्सिलोना से 8 पॉइंट पीछे तीसरे नंबर पर है।

इस रिपोर्ट का यह भी दावा है कि रोनाल्डो को लगता है कि इस सीजन की धमाकेदार शुरुआत करने वाले मेसी अगले साल बैलन डे ऑर अवॉर्ड जीत लेंगे। मेसी इस सीजन सभी कंपटिशन मिलाकर 17 मैचों में 16 गोल दाग चुके हैं।