बार्सिलोना के सुपरस्टार मेसी का कॉन्ट्रैक्ट इस सीजन के अंत में खत्म हो रहा है और स्पैनिश फुटबॉल एक्सपर्ट एडुआर्डो इंडा के मुताबिक चेल्सी और मैनचेस्टर सिटी दोनों ने मेसी के लिए बिड की है। यह कहा जा रहा है कि कैटालोनिया की ताजा हलचल की वजह से मेसी परेशान हैं और वह चाइना जाने की सोच रहे हैं।


मेसी ने अब तक नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नही किया है और इंडा के मुताबिक मेसी के पास चाइना जाने के अलावा चेल्सी, सिटी और PSG के भी ऑफर्स हैं।

इंडा ने एक स्पैनिश टीवी शो पर कहा, 'कुछ महीनों पहले मेसी काफी निराश थे और रूस में होने वर्ल्ड कप से पहले ही चाइना जाने के बारे में गंभीरता से सोच रहे थे। उन्होंने मुझे बताया कि मेसी के पास 150 मिलियन यूरो पर सीजन के ऑफर्स हैं। बावजूद इसके मेसी की सोच यहीं रुकने की है।


हालांकि मेसी के पास 3 ऑफर्स हैं यदि वह बार्सा छोड़ने के बारे में सोचते हैं। सिटी, चेल्सी और पेरिस सेंट जर्मेन तीनों ही मेसी को चाहते हैं।'


इस सीजन मेसी काफी शानदार फॉर्म में हैं और उनके नाम सभी कम्प्टीशन में 17 मैचों में 16 गोल दर्ज हैं। मेसी के शानदार प्रदर्शन की मदद से बार्सिलोना ला-लीगा में टॉप पर काबिज है।