ला-लीगा प्रेसीडेंट हाविएर तेबास के मुताबिक ​लियोनल मेसी ने बार्सिलोना के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। 


बार्सिलोना के CEO ऑस्कर ग्राउ ने मेसी को लाइफटाइम कॉन्ट्रैक्ट ऑफर करने की बात कही थी लेकिन अभी भी सवाल वही हैं कि क्या मेसी ने जरूरी कागजातों पर साइन कर दिए हैं या नहीं। 


तेबास का कहना है कि ​बार्सिलोना ने उनको इंफार्म किया है कि नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है अगर उनसे झूठ नही बोला गया है तो। 


यूरोपा प्रेस मीडिया इवेंट पर तेबास ने रिपोर्टर्स से कहा- 'मेसी के पास एक कॉन्ट्रैक्ट है जिसे रिन्यू कर लिया गया है। हालांकि कॉन्ट्रैक्ट ऑफिशियल तभी माना जाता है जब उसे साइन कर लिया जाए और केवल घोषणा से नही माना जा सकता है। मेसी ने बार्सिलोना के साथ साइन कर लिया है। यदि मुझसे झूठ नही बोला गया है तो उन्होंने साइन कर लिया है।'

सितंबर में बार्सिलोना प्रेसीडेंट ​जोसेप मरिया बर्टमेयु ने कहा था कि मेसी के पिता ने क्लब के साथ उनका नया 5 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है और मेसी उसी के अंडर खेल रहे हैं। 


हालांकि ला-लीगा क्लब द्वारा कंफर्म ना किए जाने से फैंस में इस बात को लेकर चिंता बनी हुई है। 30 वर्षीय मेसी ने पिछले हफ्ते ही अपने करियर के किसी पड़ाव पर बचपन के क्लब नेवेल्स ओल्ड ब्वॉयज के लिए खेलने की अपनी इच्छा को जाहिर किया था।


मेसी ने अर्जेंटीनी चैनल TyC स्पोर्ट्स से कहा- 'मेरी हमेशा से नेविल्स के लिए खेलने की इच्छा रही है और मैंने बचपन से इसके सपने देखे हैं। जब मैं क्लब में गया तो मैंने प्रिमेरा डिवीजन में खेलने का सपना देखा था लेकिन मुझे नही पता था कि कुछ सालों में क्या होने वाला है। मैं यह नही कह सकता कि मैं वापस जा रहा हूं क्योंकि मैं नही जानता कि मैं कहां जाने वाला हूं।'