स्पैनिश आउटलेट डॉन बालोन के मुताबिक अर्जेंटीना के सुपरस्टार ​लियोनल मेसी का लुइस सुआरेज़ के बचाव में खड़ा होना एटलेटिको मैड्रिड के फ्रेंच फॉरवर्ड एंटोइन ग्रीज़मन को बर्नबेयु जाने देने का रास्ता साफ कर रहा है।


मेसी और ​​सुआरेज़ की दोस्ती काफी क्लोज है और जगजाहिर है और यही कारण है कि 30 वर्षीय मेसी इस सीजन में खराब शुरूआत करने वाले सुआरेज़ के बचाव में खड़े हैं। मेसी के हिसाब से कैंप नोउ में उन्हें सहारा देने के लिए सुआरेज़ परफेक्ट फॉरवर्ड हैं।


ग्रीज़मन पिछले कुछ दिनों से कैटालोनिया मूव से काफी ज्यादा लिंक हैं। बार्सिलोना को अपने अटैक को मजबूत करने की जरूरत है और 26 वर्षीय ग्रीज़मन ने ला-लीगा और चैंपियन्स लीग में अपनी ताकत दिखाई है। 

अर्नेस्टो वाल्वेर्डे ने पिछले सीजन ओस्माने डेम्बेले को कैंप नोउ लाने में सफलता हासिल की थी लेकिन वह चोटिल हैं और लगभग नए साल तक वापसी नहीं कर पाएंगे। बार्सा के पास पाको अल्कासेर हैं लेकिन कैंप नोउ में उनको सराहा नही गया है।


सुआरेज़ के प्रति मेसी के व्यवहार से ग्रीज़मन का ​बार्सा आना मुश्किल हो सकता है और इससे रियल मैड्रिड को उन्हें खरीदने में मदद मिल सकती है।


ग्रीज़मन और ज़िनेदिन ज़िदान के बीच लंबी म्यूचल रिस्पेक्ट है और ग्रीज़मन अपने हमवतन के साथ काम करना पसंद कर सकते हैं। डॉन बालोन का यह भी कहना है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड ने ग्रीज़मन में अपना इंट्रेस्ट खत्म कर दिया है और अब उनके रडार पर गारेथ बेल हैं।