किंग पॉवर स्टेडियम मे आज जब लेस्टर सिटी पिछले सीजन की चैंपियन चेल्सी का सामना करेगी तो वे अपने होम ग्राउंड पर जीत के सिलसिले को जारी रखना चाहेंगे। दूसरी तरफ चेल्सी का ध्यान अपने प्रीमियर लीग डिफेंड को पटरी पर लाने की तरफ होगा।


चेल्सी ने होम मैच मे बर्नली के खिलाफ 3-2 की हार से सीजन की शुरुआत करने के बाद टोटेन्हम और एवर्टन के खिलाफ जीत हासिल करके अपनी वापसी का बिगुल बजा दिया है।

चेल्सी को जॉइन करने के बाद से ही अल्वारो मोराटा बेहतरीन खेल दिखा रहे हैं। उन्होने लगातार 2 होम मैचों में 2 गोल और 2 असिस्ट कर प्रीमियर लीग में रिकॉर्ड भी बना दिया है लेकिन उनका अवे फार्म अभी तक टेस्ट नहीं किया गया है तो देखने की बात होगी कि वह अवे गेम में कैसा परफार्म करते हैं।


संभावित लाइनअप

कोर्टवा, एज़्प्लिक्वेटा, लुइज़, रुडिगर, मोजे़स, फैब्रेगास, कांटे, अलोंसो, विलियन, पेड्रो, मोराटा।


लेस्टर सिटी

डैनी ड्रिंकवॉटर को खोने के बावजूद लेस्टर ने डेडलाइन डे पर कुछ नए चेहरों को अपने साथ जोड़ा है जिसमें डिफेंडर अलेक्जांडर ड्रैगोविच सीजन लॉन्ग लोन पर शामिल हैं और थोड़े जटिल मामले वाले एड्रियन सिल्वा शामिल हैं।


मेंडी पूरा सीजन लोन पर नीस के साथ रहेंगे। मैनचेस्टर यूनाइटेड से हार झेलने के बाद लेस्टर को इस मैच से पूरे 3 पॉइंट लेने के लिए पूरा जोर लगाना पड़ेगा।

ट्रांसफर विंडो बंद होने के बाद यह पहला मैच है और लेस्टर के कई खिलाड़ी अंतिम समय तक टीम छोड़कर जाना चाहते थे तो उन खिलाड़ियों का एटिट्यूड देखने लायक होगा।


संभावित लाइनअप

श्माइकल, सिंपसन, मॉर्गन, मैग्वायर, फुस्च, माहरेज़, जेम्स, नदीदी, अल्ब्रिग्टन, ओकाज़की, वार्डी