मुंडो डेपोर्टिवो की रिपोर्ट्स के अनुसार बार्सिलोना PSG के मिडफील्डर वेराट्टी के लिए 65 मिलियन और आंद्रे गोमेज़ को ऑफर करने के लिए तैयार है।


PSG के मैनेजर उनै एमरी, अपने प्रभावशाली मिडफील्डर को क्लब छोड़ने नहीं देना चाहते लेकिन बार्सिलोना ने वेराट्टी को साइन करने के लिए पूरी ताकत लगा दी है।

गोमेज़ पिछले समर ही €35 मिलियन की डील में बार्सिलोना आये थे जिसमें परफॉरमेंस पर बेस्ड €20 मिलियन की अतिरिक्त राशि भी शामिल थी। क्लब ने यह भी कन्फर्म किया था की अगर गोमेज़ मल्टिपल बैलन डे ऑर जीतते है तो इस डील में उनके लिए €15 मिलियन के इंसेंटिव भी शामिल हैं।


हालांकि बार्सिलोना की शर्ट में 30 मैचों में सिर्फ 3 गोल और एक असिस्ट करने वाले गोमेज़ अपने कॉन्ट्रैक्ट को जस्टिफाई करने में असफल रहे। जिसकी वजह से बार्सिलोना पुर्तगाल के खिलाडी गोमेज़ को वेराट्टी की डील में शामिल करके कैंप नोऊ से रवाना करना चाहती है। लेकिन माना जा रहा है की यह भी वेराट्टी को साइन करने के लिए काफी नहीं है।


यह भी कहा जा रहा है की वेराट्टी को साइन करने के लिए बार्सिलोना रैकिटिच को भी ऑफर कर सकती है। रैकिटिच ने अपने क्लब से कहा है कि वह एमरी के साथ एक बार फिर से काम करना चाहेंगे।

गौरतलब है की उनै एमरी रैकिटिच को अच्छे से जानते हैं। दोनों की जोड़ी 2014 में काफी सफल साबित हुई थी जब उन्होंने सेविया के लिए यूरोपा लीग का ख़िताब जीता था और बार्सिलोना इस बात का फायदा उठा कर वेराट्टी को हथियाने की कोशिश में रैकिटिच को किसी डील में शामिल कर सकती है।


हालांकि, क्रोएशिया के खिलाडी रैकिटिच पिछले वर्ष गोमेज़ से कई गुना ज्यादा प्रभावशाली रहे थे और पिछले सीज़न ला लीगा में सेंट्रल मिडफील्डर के तौर पर सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाडी को बार्सिलोना क्लब से जाने नहीं देना चाहेगी।

अपने टॉप टारगेट वेराट्टी को PSG से अलग करना बार्सिलोना के लिए काफी मुश्किल रहेगा। लेकिन रैकिटिच और गोमेज़ को डील में शामिल करके बार्सिलोना इस डील को कामयाब करने की उम्मीद कर सकता है।