समर के दौरान क्रिस्टियानो रोनाल्डो को साइन करने वाले सेरी एक क्लब युवेंटस की नज़र एक बार फिर से ​रियल मैड्रिड के असाधारण प्लेयर्स पर है। गौरतलब है कि ओल्ड लेडी रियल मैड्रिड प्लेमेकर इस्को और ब्राज़ीलियन डिफेंडर मार्सेलो को साइन करने की इच्छुक है।


रियल के पूर्व कोच हुलेन लोपेतेगी रोनाल्डो की बर्नबेयु एक्ज़िट के बाद उनके द्वारा किए जाने वाले गोल्स की भरपाई करने में नाकाम रहे। नतीजतन क्लब ने उन्हें सैक कर दिया। फिलहाल क्लब के नए हेड कोच बने सैंटियागो सोलारी को कुछ असरदार उपाय सोचने होंगे ताकि मार्सेलो और इस्को में इटैलियन चैंपियंस की दिलचस्पी खत्म हो जाए। 

इटैलियन अख़बार टुट्टोस्पोर्ट लिखता है, 'क्रिस्टियानो रोनाल्डो के डिपार्चर ने बर्नबेयु क्लब में गहरी दरार पैदा कर दी है। मार्सेलो के साथ-साथ इस्को भी बर्नबेयु क्लब को अलविदा कहने के बारे में सोच रहे हैं। इन दोनों ही प्लेयर्स के रिश्ते अपने करंट मैनेजर सोलारी के साथ अच्छे नहीं हैं और ​युवेंटस दोनों के लिए एक आकर्षित संभावना है।'


स्पैनिश आउटलेट मार्का के मुताबिक मार्सेलो की बर्नबेयु एक्ज़िट की चाह की खबरें कुछ वक्त के लिए काफी सर्कुलेट हुई हैं। इटली में लगातार खबरें चल रही हैं कि ब्राज़ीलियन डिफेंडर अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ तुरीन में एक साथ होने के लिए बेताब हैं।


इस्को की बात करें तो हाल ही के हफ्तों में इटली में यह खबर फैल गई है और सोलारी के अंडर इस्को किनारे पर हैं। बता दें कि अइबर के खिलाफ मिली हार के बाद ड्रेसिंग रूम और ट्रेनिंग में उनकी इंटेंसिटी ने सोलारी को काफी फ्रस्ट्रेट किया है। वैसे सेरी ए जाएंट्स युवेंटस को इस्को की साइनिंग के लिए मैनचेस्टर सिटी से एक टफ फाइट मिलेगी।