युवेंटस के मिडफील्डर ब्लेज़ मतुईदी का मानना है कि उनके क्लब टीममेट क्रिस्टियानो रोनाल्डो बैलन डे ऑर अवॉर्ड को जीतना डिज़र्व करते हैं। गरौतलब है कि 33 साल के रोनाल्डो ने समर के दौरान रियल मैड्रिड को लगातार तीसरी बार चैंपियंस लीग जिताने में अहम भूमिका निभाई थी।


नतीजतन वह इस अवॉर्ड के कंटेंडर्स में से एक हैं पर हैरानी की बात यह है कि वह इसके लिए फेवरेट्स नहीं हैं। रोनाल्डो के टीममेट मतुईदी ने इस अवॉर्ड के लिए समर में 105 मिलियन यूरो की एक डील में रियल मैड्रिड से युवेंटस आने वाले रोनाल्डो का समर्थन किया है।

स्काई स्पोर्ट्स इटैलिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, 'क्रिस्टियानो रोनाल्डो बैलन डे ऑर जीतना डिज़र्व करता है। वह हमेशा से इस अवॉर्ड को जीतना चाहता है और यही डिफरेंस बनाता है।' बता दें कि ​रियल मैड्रिड के क्रोएशियन मिडफील्डर लूका मॉड्रिच बैलन डे ऑर अवॉर्ड को जीतने के लिए फेवरेट माने जा रहे हैं।


उन्होंने इस साल फीफा के द बेस्ट अवॉर्ड को भी अपने नाम किया है। फोर फोर टू के मुताबिक रोनाल्डो के साथ युवेंटस ने करंट सीजन में एक शानदार शुरुआत की है। सेरी ए में वह टेबल के टॉप पर काबिज है। इसके साथ ही वह चैंपियंस लीग के नॉकआउट स्टेज में भी जगह बना चुका है।