गुरुवार को मैनचेस्टर यूनाइटेड ट्रेनिंग के दौरान हैमस्ट्रिंग इंजरी से सफर करने बाद फॉरवर्ड एलेक्सिस सांचेज़ अगले हफ्ते ​आर्सनल के खिलाफ होने वाले गेम को मिस कर सकते हैं। गौरतलब है कि इस सीजन सांचेज़ यूनाइटेड के लिए अपनी फॉर्म नहीं दिखा पाए हैं।


उन्होंने अबतक 10 प्रीमियर लीग गेम्स खेले हैं जिनमें से पांच में उन्होंने शुरुआत की है और केवल एक गोल स्कोर करने में सफल रहे हैं। पिछले वीकेंड ओल्ड ट्रैफर्ड में क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ खेले गए गेम में चिली इंटरनेशनल बतौर सब्सिट्यूट खेले थे।

पर फोर फोर टू के मुताबिक हो सकता है कि शनिवार को साउथैम्प्टन के खिलाफ वह मैनचेस्टर यूनाइटेड की टीम का हिस्सा न हो। इस के साथ ही सांचेज़ बुधवार को अपने पूर्व क्लब आर्सनल के खिलाफ होने वाले गेम को भी मिस कर सकते हैं।


मैनचेस्टर यूनाइटेड ने ट्विटर पर लिखा, 'आज के ट्रेनिंग सीजन के दौरान एलेक्सिस सांचेज़ को हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई है जिसकी गहराई की पुष्टि करने के लिए आगे की जांच की जरूरत है।'


गौरतलब है कि सीजन की शुरुआत में एबडॉमिनल स्ट्रेन के कारण वह रेड डेविल्स की टीम का हिस्सा नहीं थे। पिछले महीने वह ग्रोइन जो पैर और जांघ के बीच का भाग होता है, वहां दर्द से परेशान थे।


खबरों का कहना है कि सांचेज़ अगले महीने के लिए टीम से साइडलाइन हो सकते हैं। इसका मतलब है कि वह लिवरपूल के खिलाफ प्रीमियर लीग और वलेंसिया के खिलाफ होने वाले चैंपियंस लीग गेम को भी मिस करेंगे।