आर्सनल लेजेंड लॉरेन का मानना है कि उनके पूर्व क्लब को मैनचेस्टर यूनाइटेड से 'बेहतरीन' एंथनी मार्सियाल को साइन कर लेना चाहिए। इसके साथ ही वह चाहते हैं कि आर्सनल बार्सिलोना के ओस्मान डेम्बेले को भी साइन करे।

फ्रेंच फॉरवर्ड मार्सियाल के बारे में कहा जा रहा था कि वह बीते समर ही क्लब छोड़ना चाहते थे और उनके एजेंट ने इस बात की पुष्टि भी की थी। लेकिन बाद में 22 साल के प्लेयर ने मैनचेस्टर यूनाइटेड में  रुकने का फैसला किया और अपने प्रदर्शन से उन्होंने लोगों को प्रभावित भी किया है।


हालांकि इस सीजन 16 गेम्स में सात गोल्स करने के बावजूद मार्सियाल अभी तक मोरीनियो का भरोसा नहीं जीत पाए हैं और ना ही उन्होंने क्लब के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

आर्सनल की मशहूर 'इनविंसिबल' टीम का अहम हिस्सा रहे लॉरेन का मानना है कि आर्सनल को निश्चित तौर पर मार्सियाल को साइन करने की कोशिश करनी चाहिए।


पूर्व कैमरून डिफेंडर ने स्पोर्टिंग बेट के साथ बातचीत करते हुए कहा, 'अगर मार्सियाल अपना कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू नहीं करते हैं और ​आर्सनल उन्हें साइन करने में चूक जाता है तो यह मूर्खता होगी। वह एक बेहतरीन प्लेयर है और उसने दिखाया भी है कि मौके मिलने पर वह क्या कर सकता है। मार्सियाल फर्स्ट टीम फुटबॉल की गारंटी के बिना कहीं नहीं जाएगा और मुझे लगता है कि आर्सनल में उसे यह गारंटी मिलेगी।'


41 साल के लॉरेन ने आर्सनल को एक और सलाह देते हुए कहा कि उन्हें ओस्मान डेम्बेले को साइन करने की हरसंभव कोशिश करनी चाहिए। लॉरेन ने कहा, 'उनका खेलने का तरीका बिल्कुल वैसा है जैसा कि आर्सनल को चाहिए। ​बार्सिलोना में उसे खेलने का या फिर अपनी मजबूत पोजिशन पर खेलने का मौका नहीं मिल रहा और आर्सनल की हाई इंटेंसिटी वाली फुटबॉल उसे अपना पोटेंशियल पूरा करने का मौका देगी।'