रिपोर्ट्स के मुताबिक चिलियन फॉरवर्ड एलेक्सिस सांचेज़ ने अपने दोस्तों से बोल दिया है कि वह मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ने का पूरा मन बन चुके हैं। दावा किया जा रहा है कि उनकी नजर पेरिस सेंट जर्मेन मूव पर है।


​पिछली जनवरी में ओल्ड ट्रैफर्ड आने वाले एलेक्सिस की मैनेजर होजे मोरीनियो के साथ की रिलेशनशिप बहुत खराब हो चुकी है और वह किसी भी हाल में मैनचेस्टर यूनाइटेड में नहीं रहना चाहते।


मोरीनियो ने सांचेज़ को इस सीजन कई बार बेंच किया है और डेली स्टार का दावा है कि वह यंग बॉयज के खिलाफ चैंपियंस लीग मैच से बाहर किए जाने के बाद काफी गुस्सा हैं।

दावा किया जा रहा है कि इस मैच में मौका ना मिलने के बाद सांचेज़ का ओल्ड ट्रैफर्ड छोड़ने का इरादा और मजबूत हो गया है। रिपोर्ट्स हैं कि उन्हें मोरीनियो के अंडर मैनचेस्टर यूनाइटेड में अपना भविष्य नहीं दिख रहा है।


29 साल के प्लेयर ने अपने दोस्तों से बोल दिया है कि वह प्रीमियर लीग जाएंट्स को छोड़कर फ्रेंच चैंपियंस पेरिस सेंट जर्मेन से जुड़ना चाहते हैं।


यंग बॉयज के खिलाफ यूनाइटेड की जीत के बाद मोरीनियो ने साफ किया था कि सांचेज़ को चोट के चलते टीम से बाहर नहीं किया गया था। मोरीनियो ने कहा था, 'सांचेज़ चोटिल नहीं है।'