PSV के खिलाफ ओपनिंग गोल करने वाले बार्सिलोना सुपरस्टार लियोनल मेसी ने इस गोल के साथ ही युवेंटस स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो के चैंपियंस लीग में एक क्लब के लिए सबसे ज्यादा गोल करने के रिकॉर्ड को अपने नाम कर लिया है।


गौरतलब है कि सेरी ए क्लब युवेंटस जॉइन करने से पहले यह रिकॉर्ड रोनाल्डो के नाम था जिन्होंने बर्नबेयु में रियल मैड्रिड के साथ 9 सीजन खेला था और 105 चैंपियंस लीग गोल दागे थे। बता दें कि समर के दौरान युवेंटस ने रोनाल्डो को 105 मिलियन यूरो की एक डील में रियल मैड्रिड से खरीद लिया है।

PSV के खिलाफ मैच के 61वें मिनट में अर्जेंटीनी स्टार ने गोल किया था। यह चैंपियंस लीग में उनका 106वां गोल था। मेसी का यह माइलस्टोन गोल काफी शानदार था। बता दें कि ​बार्सिलोना स्टार ने इस सीजन चैंपियंस लीग में अबतक 5 गोल्स किए हैं।


बार्सिलोना द्वारा बतौर ग्रुप विजेता चैंपियंस लीग के लास्ट-16 में जाने के बाद मेसी की नज़र और भी गोल्स पर होंगी। एक क्लब के साथ सबसे ज्यादा चैंपियंस लीग गोल्स की लिस्ट पर नजर डालें तो मेसी और रोनाल्डो के बाद रियल मैड्रिड लेजेंड रॉल 66 गोल्स के साथ तीसरे नंबर पर हैं।


इसके साथ ही रियल मैड्रिड के स्टार स्ट्राइकर करीम बेन्ज़ेमा 47 गोल्स के साथ चौथे स्थान पर हैं। थॉमस मुलर और युवेंटस लेजेंड अलेसांद्रो डेल पिएरो 42 गोल्स के साथ पांचवीं पोज़ीशन को शेयर कर रहे हैं।