बार्सिलोना के मैनेजर अर्नेस्टो वाल्वेर्डे ने बीती रात हुए चैंपियंस लीग ग्रुप स्टेज मैच में PSV को 2-1 से हराने में अहम भूमिका निभाने वाले लियोनल मेसी और ओस्मान डेम्बेले की जोड़ी के बीच की समझ को सराहा है। गौरतलब है कि मेसी अब इस कॉम्पटिशन में एक क्लब के लिए सबसे ज्यादा गोल्स दागने वाले प्लेयर बन गए हैं।


PSV के खिलाफ उन्होंने एक गोल और एक असिस्ट किया था। इस जीत के साथ ही ​बार्सिलोना ने ग्रुप B का विजेता बनने के साथ ही टूर्नामेंट के लास्ट-16 में एंट्री भी कर ली है। मेसी द्वारा इस गेम में किया गया गोल चैंपियंस लीग में उनका 106वां गोल था।

मेसी के इस गोल के लिए टीम के यंग विंगर डेम्बेले ने पास दिया था। फोर फोर टू के मुताबिक कैंप नोउ में अपनी ट्रांसफर फीस को जस्टिफाई करने में नाकाम रहे ओस्मान स्पेन एक्ज़िट से काफी लिंक हो रहे हैं। पर उन्होंने शनिवार को एटलेटिको मैड्रिड के खिलाफ बराबरी का गोल दागने के बाद PSV के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है।


मीडिया से बातचीत के दौरान वाल्वेर्डे ने कहा, 'मैं पूरी तरह से श्योर नहीं हूं कि मेसी ने वह गोल कैसे किया। पर उसने और डेम्बेले ने एक साथ वाकई अच्छा किया।'


आप उनपर भरोसा कर सकते हैं कि वे लोग लगभग किसी भी स्थिति से गोल कर सकते हैं। मेरी टीम ने भी कई सारे खतरनाक मौके बनाए पर यह एक गेम ऐसा था जो काफी खुला हुआ था।'