लेजेंडरी डच मैनेजर लुइस वान हाल की मानें तो ब्राज़ीलियन सुपरस्टार नेमार की वापसी की कोशिश स्पैनिश क्लब बार्सिलोना के लिए अच्छी नहीं होगी।


​गौरतलब है कि बार्सिलोना बेस्ड एक ब्रॉडकास्टर ने हाल ही में रिपोर्ट किया था कि नेमार ने अपने मौजूदा क्लब पेरिस सेंट जर्मेन के साथ इस बात पर सहमति बना ली है कि अगर कोई क्लब 200 मिलियन यूरो की रकम चुकाता है तो PSG उन्हें जाने देगा।


बार्सिलोना स्थित पब्लिक टेलिविजन स्टेशन बेटेवे ने दावा किया है कि अपने पूर्व प्लेयर को वापस लाने के लिए बेताब बार्सिलोना को इस पैक्ट के बारे में बता दिया गया है और उन्होंने अभी से बातचीत शुरू कर दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बार्सिलोना नेगोशिएटर और 26 साल के नेमार तथा उनके परिवार के करीबी मित्र आंद्रे करी ने लंदन में नेमार के पिता नेमार सीनियर से मुलाकात की है।


नेमार ने फ्रांस जाने से पहले बार्सिलोना के लिए 186 मैचों में 105 गोल्स स्कोर किए थे। पूर्व बार्सिलोना कोच वान हाल का मानना है कि नेमार को साइन करना ला लीगा क्लब के लिए एक खराब मूव होगा।


ला पोर्टेरिया डे बेटेवे से बात करते हुए डच कोच ने कहा, 'मैं सोचता हूं कि यह बार्सिलोना के लिए अच्छा नहीं होगा, लेकिन यह मेरी राय है। नेमार अभी भी युवा है जो कि बेहतर हो सकता है। लेकिन उसे पहले एक टीम प्लेयर बनना सीखने की जरूरत है। नेमार काफी ज्यादा व्यक्तिवादी है, इसीलिए मैं सोचता हूं कि बार्सिलोना को उसे दोबारा से साइन करने का फैसला करने से पहले एहतियात बरतने की जरूरत है।'