रियल मैड्रिड के नए हेड कोच सैंटियागो सोलारी ने जोर देते हुए कहा है कि उन्हें मिडफील्डर इस्को से कोई दिक्कत नहीं है। हालांकि उन्होंने साफ किया कि रियल मैड्रिड के लिए कौन खेलेगा यह देखना उनका काम है।


गौरतलब है कि इस्को सोलारी द्वारा रोमा के खिलाफ बीती रात खेले गए चैंपियंस लीग गेम में ड्रॉप किए गए थे। शनिवार को अइबर के खिलाफ अवे गेम में रियल को मिली शर्मनाक हार के बाद बर्नबेयु क्लब ने शानदार वापसी करते हुए रोमा के खिलाफ 2-0 से जीत दर्ज़ की थी।


क्लब की इस जीत के हीरो वेल्श विंगर गारेथ बेल और लुकास वज़्क्वेज़ रहे। फोर फोर टू के मुताबिक प्लेमेकर इस्को रोमा के खिलाफ इस गेम में स्टार्टिंग इलेवन के साथ ही सब्सिट्यूट प्लेयर्स की लिस्ट से भी बाहर थे।

सोलारी ने स्पेन इंटरनेशनल को टीम में ना रखने के पीछे टैक्टिकल कारणों का उल्लेख किया है। उन्होंने कहा, 'इस्को को ड्रॉप करना एक खास मोमेंट के लिए एक खास फैसला था। कोच फैसले लेने के लिए ही होते हैं और यह वही था।


मैं यहां फैसले लेने के लिए हूं। कभी-कभी हम सही फैसले लेते हैं और कभी नहीं, पर गेम के बाद यह कहना आसान है। फैसले हमेशा तकरीबन स्पोर्टिंग होते हैं हालांकि यहां पर इनमें से कोई भी नहीं था। स्टार्टर्स और सब्सिट्यूट काल्पनिक दिक्कतें हैं जो एक्जिस्ट नहीं करती।


प्लेयर्स यहां अपना सबकुछ देने के साथ ही छुए जाने के लिए भी 100 पर्सेंट फिट होने चाहिए। प्लेयर्स दिखाते हैं कि वे जिम्मेदारी ले सकते हैं और हम जीत दर्ज़ कर काफी खुश हैं। हमने कड़ी मेहनत की और मुश्किलें झेलीं पर कभी-कभी आपको आपको इसी की जरूरत होती है। हम ऐसे खेल कर जीत गए।'