बार्सिलोना बेस्ड एक ब्रॉडकास्टर की मानें तो नेमार ने अपने मौजूदा क्लब पेरिस सेंट जर्मेन के साथ इस बात पर सहमति बना ली है कि अगर कोई क्लब 200 मिलियन यूरो की रकम चुकाता है तो PSG उन्हें जाने देगा।


बार्सिलोना स्थित पब्लिक टेलिविजन स्टेशन बेटेवे ने दावा किया है कि अपने पूर्व प्लेयर को वापस लाने के लिए बेताब बार्सिलोना को इस पैक्ट के बारे में बता दिया गया है और उन्होंने अभी से बातचीत शुरू कर दी है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक बार्सिलोना नेगोशिएटर और नेमार तथा उनके परिवार के करीबी मित्र आंद्रे करी ने लंदन में नेमार के पिता नेमार सीनियर से मुलाकात की है।

​​हालांकि जहां प्लेयर दोबारा से बार्सिलोना शर्ट पहनने का इच्छुक है लेकिन साथ ही प्लेयर या उनका खेमा रियल मैड्रिड जाने की संभावनाओं को भी नहीं नकार रहा है।


नेमार के खेमे का साफ कहना है कि अगर बार्सिलोना अगला सीजन शुरू होने से पहले 27 साल के होने जा रहे प्लेयर के लिए क्लब रिकॉर्ड 200 मिलियन खर्च करने में हिचकिचाता है तो वे रियल मैड्रिड जाने में संकोच नहीं करेंगे।


दूसरी तरफ फ्रेंच क्लब फाइनेंशियल फेयर प्लेयर से जुड़ी समस्याओं से उलझा है, ऐसे में बार्सिलोना के पास फ्रेंच विंगर ओस्मान डेम्बेले का होना 200 मिलियन की फीस पर काफी अंतर डाल सकता है।


इधर अपने पुर्तगाली सुपस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो को 105 मिलियन में युवेंटस को बेचने के बाद एक गोलस्कोरर की तलाश में जुटी रियल मैड्रिड भी नेमार में काफी इंट्रेस्टेड है।


ब्राज़ीली कैप्टन के फ्रांस जाने के बाद से ही रिपोर्ट्स हैं कि रियल मैड्रिड उन्हें स्पेन वापस लाना चाहता है। लेकिन क्लब के प्रेसिडेंट फ्लोरेंटिनो पेरेज़ द्वारा क्लब के स्टेडियम के पुनर्निर्माण में 575 मिलियन यूरो की बड़ी रकम इन्वेस्ट करने के प्लान के चलते ऐसा हो पाना थोड़ा मुश्किल लगता है।