फुटबॉल क्लब ​बार्सिलोना के यंग फॉरवर्ड ओस्मान डेम्बेले ने कथित तौर पर कैंप नोउ क्लब से कहा है कि वह जनवरी में कैंप नोउ छोड़ना चाहते हैं। गौरतलब है कि प्रीमियर लीग क्लब आर्सनल और लिवरपूल फ्रांस इंटरनेशनल में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं।


डेम्बेले की व्यवहारिक समस्या बार्सा में एक बड़ी प्रॉब्लम बन गई है। डेम्बेले से साथ सब्र की कमी के कारण कैटलन जाएंट्स इस विंटर के दौरान उन्हें बेचने की तैयारी कर रहे हैं।


मेट्रो में छपी खबर के मुताबिक फ्रांस इंटरनेशनल लगातार ट्रेनिंग के लिए लेट से आते हैं और बार्सिलोना को डर है कि प्लेयर ने एक गेमिंग एडिक्शन डेवलप कर लिया है। करंट सीजन की शुरुआत से पहले डेम्बेले आर्सनल से काफी लिंक हुए थे और एक बार फिर से उनकी संभावित मौजूदगी के बारे में पूछा गया है।

लिवरपूल के मैनेजर यर्गन क्लौप्प ने जनवरी ट्रांसफर मार्केट में ओस्मान के लिए 85 मिलियन पौंड की बिड की थी। गोल के मुताबिक डेम्बेले ने अब बार्सिलोना के अधिकारियों को जानकारी दे दी है कि वह विंटर में कैंप नोउ क्लब छोड़ना चाहते हैं।


ला लीगा क्लब भी उन्हें बेचने के लिए तैयार हैं ताकि नेमार के लिए एक बिग मनी मूव को फंड कर सकें। गौरतलब है कि बार्सिलोना ने नेमार को 222 मिलियन यूरो की वर्ल्ड रिकॉर्ड ट्रांसफर फीस में फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन के हाथों बेचा था।